Advertisement
trendingPhotos1917267
photoDetails1hindi

100 साल बाद बन रहा अद्भुत चतुर्ग्रही योग, इन राशि वालों के घर चलकर आएगा पद-पैसा

Chaturgrahi Yog in Tula 2023: अक्‍टूबर महीने में तुला राशि में चतुर्ग्रही योग बनने जा रहा है. ऐसा अद्भुत चतुर्ग्रही योग 100 साल बाद बन रहा है क्‍योंकि ऐसे 4 महत्‍वपूर्ण की चौकड़ी तुला राशि में इकट्ठी होने वाली है. 19 अक्‍टूबर से तुला राशि में सूर्य, मंगल, बुध और केतु की युति बनेगी. 

चतुर्ग्रही योग

1/5
चतुर्ग्रही योग

18 अक्‍टूबर को तुला में सूर्य गोचर होगा और 19 अक्‍टूबर को तुला में बुध गोचर करेंगे. वहीं पहले से मंगल और केतु ग्रह तुला राशि में मौजूद हैं. इससे तुला राशि में चतुर्ग्रही योग बनेगा. 

इन राशि वालों को होगा लाभ

2/5
इन राशि वालों को होगा लाभ

तुला राशि में सूर्य, मंगल, केतु और बुध की युति से चतुर्ग्रही योग का निर्माण 100 साल बाद होगा, जिसका बड़ा असर सभी राशियों पर पड़ेगा. वहीं इस चतुर्ग्रही योग के प्रभाव से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है और उन्‍हें अचानक धन और तरक्की मिल सकती है. 

मेष राशि

3/5
मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए चतुर्ग्रही योग का बनना बहुत लाभ देगा. इन लोगों को पार्टनरशिप के काम में सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर होंगे. कामकाज अच्‍छा चलेगा. 

मकर राशि

4/5
मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए यह चतुर्ग्रही योग करियर में बड़ी तरक्‍की दिलाने वाला है. इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन, वेतन में वृद्धि जैसे शुभ परिणाम प्राप्‍त हो सकते हैं. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. बड़ी व्यवसायिक डील हो सकती है. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

चतुर्ग्रही योग का बनना कुंभ राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध हो सकता है. आपको भाग्य का साथ मिल सकता है. आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. काम के सिलसिले में यात्रा हो सकती है, जो शुभ फल देगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़