Advertisement
trendingPhotos2239534
photoDetails1hindi

6th एनिवर्सरी पर सोनम कपूर ने आनंद आहूजा संग शेयर की रोमांटिक PHOTOS, बोलीं- तुम्हारे साथ हर दिन स्वर्ग

Sonam Kapoor Anand Wedding Anniversary: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) शादी की छठी एनिवर्सरी मना रहे हैं. इन दोनों की शादी 8 मई, 2018 को धूमधाम से मुंबई में ही हुई थी. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ अनसीन फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ये तीनों लोग एक दूसरे के साथ बेहद खुश और हंसी के पल बिताते नजर आए. तस्वीरों में देखिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा के खूबसूरत पल.

 

वायु के साथ खेलते दिखे सितारे

1/6
वायु के साथ खेलते दिखे सितारे

इस फोटो में सोनम कपूर और आनंद आहूजा बेटे वायु के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. सोनम ने सूट पहना है और उनका बेटा वायु व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा में नजर आया. फोटो में एक शेर का एक खिलौना है जिसे देखकर वायु बेहद खुश हो रहा है.

 

मैचिंग आउटफिट

2/6
मैचिंग आउटफिट

इस फोटो में सोनम और आनंद बेटे वायु का हाथ पकड़कर उसे टहलाते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात है कि फोटो में कपल ब्लैक आउटफिट में नजर आया, तो वहीं बेटे के कपड़ों को मैच कराने के लिए ब्लैक जींस और व्हाइट स्वेट शर्ट पहनाई है.

 

प्राइवेट पल

3/6
प्राइवेट पल

इन दोनों तस्वीरों के अलावा सोनम कपूर ने आनंज आहूजा संग बिताए प्राइवेट पलों की खूबसूरत फोटो भी शेयर की है. तस्वीर में आनंद एक्ट्रेस के साथ कोजी होते हुए और किस करते दिख रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर किया शेयर

4/6
इंस्टाग्राम पर किया शेयर

इन तस्वीरों को सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. इस पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्स भर-भरके कमेंट कर रहे हैं. 

तुम्हारा अनकंडीशनल प्यार

5/6
तुम्हारा अनकंडीशनल प्यार

सोनम कपूर ने लिखा- 'मेरी जिंदगी के प्यार को हैप्पी एनिवर्सरी. तुम्हारा अनकंडीशनल प्यार मेरी लाइफ का सबसे सेफ प्लेस है. तुमसे शादी करना मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला है.'

हर दिन स्वर्ग

6/6
हर दिन स्वर्ग

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'तुम्हारे साथ हर दिन स्वर्ग जैसा लगता है. मैं तुमसे उससे ज्यादा प्यार करती हूं जितना एक्सप्रेस करती हूं.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़