Advertisement
trendingPhotos1912283
photoDetails1hindi

रोमांटिक सीन और बेकाबू हो गए एक्टर्स, कोई करता रहा किस..किसी ने जड़ दिया तमाचा!

Controversial Intimate Scene: बॉलीवुड और रोमांस का नाता पुराना है. लेकिन कई बार रोमांटिक सीन के दौरान एक्टर्स खुद पर काबू नहीं रख पाए और कंट्रोल खोकर कर बैठे बड़ी गलती.

जब बेकाबू हुए रणबीर

1/5
जब बेकाबू हुए रणबीर

Evelyn sharma- Ranbir Kapoor: फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा के बीच एक सीन था जिसमे रणबीर को एवलिन के पांव छूने थे. लेकिन सीन में रणबीर ऐसे बहके कि उनके पैरों को ही टच करते रहे और रुके ही नहीं.

किस करने के लिए हो गए बेताब

2/5
किस करने के लिए हो गए बेताब

Jacqueline Fernandez- Tiger Shroff: जैकलीन और टाइगर ने फिल्म ए फ्लाइंग जट में साथ काम किया. इस दौरान दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन था लेकिन चूंकि फिल्म के डायरेक्टर ने कट नहीं बोला तो लिहाजा दोनों ऐसे बहके कि एक दूसरे को किस ही कर दिया.

जब बेकाबू हुए जैकलीन-सिद्धार्थ

3/5
जब बेकाबू हुए जैकलीन-सिद्धार्थ

Jacqueline Fernandez-Sidharth Malhotra: जेंटलमैन में सिद्धार्थ और जैकलीन कट बोलने के बाद भी एक दूसरे को किस करते रहे. फिल्म भले ही ज्यादा नहीं चली लेकिन इनकी हॉट कैमिस्ट्री की चर्चा खूब हुई थी.

 

विनोद खन्ना खो बैठे थे आपा

4/5
विनोद खन्ना खो बैठे थे आपा

Madhuri Dixit-Vinod Khanna: विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच इस सीन की चर्चा तो आज भी खूब होती है. कहा जाता है कि इस लव मेकिंग सीन के दौरान विनोद खन्ना ऐसे बहके कि माधुरी को किस करते रहे और कट बोलने के बाद भी उन्हें नहीं छोड़ा.

जया प्रदा ने जड़ दिया था तमाचा

5/5
जया प्रदा ने जड़ दिया था तमाचा

Jaya Prada -Dilip Tahil: ये वाक्या जया प्रदा और दिलीप ताहिल के बीच फिल्माए रेप सीन का है. जब दिलीप जया प्रदा पर काफी आक्रामक दिखे. कहा जाता है कि जया प्रदा ने तब दिलीप ताहिल को ना सिर्फ धकेला बल्कि एक थप्पड़ भी मार दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़