Advertisement
trendingPhotos2187441
photoDetails1hindi

इफ्तार पार्टी से निकलते ही भीड़ में फंसी Shura,बीवी को लोगों से कवर करते दिखे अरबाज खान

Arbaaz Shura Iftaar Party: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Shura Khan) इन दिनों आए दिन स्पॉट हो जाते हैं. इन दोनों की कुछ महीने पहले ही शादी हुई है और एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. शूरा वैसे तो कैमरे के सामने शर्माती हैं. लेकिन कैमरे से दूर होते ही अरबाज पर खूब प्यार उड़ेलती हैं. हाल ही में इन दोनों सितारों ने और कई सितारों के साथ इफ्तार पार्टी की. जिसमें कई करीबी दोस्त शामिल हुए. लेकिन जैसे ही इस पार्टी के बाद दोनों बाहर निकले तो शूरा भीड़ में फंस गईं. अरबाज बीवी शूरा को किसी तरह से भीड़ से कवर करते दिखे. देखिए इन दोनों की ये फोटोज.

इफ्तार पार्टी

1/5
इफ्तार पार्टी

अरबाज और शूरा की इफ्तार पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस मौके पर शूरा पीले और सफेद कलर का सूट पहने दिखीं तो वहीं अरबाज ब्लू कलर की शर्ट में दिखे. ये दोनों इफ्तार पार्टी में बगल में बैठे एक दूसरे का खूब ख्याल रखते नजर आए.

कई सितारे हुए स्पॉट

2/5
कई सितारे हुए स्पॉट

शूरा इस पार्टी में अरबाज का ध्यान रखती दिखीं तो वहीं कभी खिलखिलाकर हंसती दिखीं. इस पार्टी में रवीना टंडन के अलावा टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और कई सितारे नजर आए.

भीड़ में फंसी शूरा

3/5
भीड़ में फंसी शूरा

इस इफ्तार पार्टी से शूरा और अरबाज जैसे ही बाहर निकले तो पैपराजी के अलावा कई लोगों की भीड़ जुट गई. हर कोई इन सेलेब्स को अपने कैमरे में उतारने के लिए बेताब दिखा. देखिए ये फोटो...

 

कार तक पहुंचना मुश्किल

4/5
कार तक पहुंचना मुश्किल

भीड़ इतनी ज्यादा थी कि अरबाज और शूरा का कार तक पहुंचना मुश्किल हो गया. लेकिन बीवी शूरा को इस भीड़ से अरबाज जैसे तैसे बचाते दिखे. अरबाज शूरा का एक हाथ पकड़े नजर आए तो वहीं दूसरे हाथ से साइड से उन्हें कवर करते दिखे.

परेशान हो गईं शूरा

5/5
परेशान हो गईं शूरा

फोटोज में शूरा भी भीड़ से काफी परेशान नजर आईं. लेकिन अरबाज परफेक्ट हसबैंड की तरह शूरा का एक पल के लिए भी हाथ नहीं छोड़ा और लगातार उन्हें भीड़ से कवर करते दिखे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़