Advertisement
trendingPhotos2032484
photoDetails1hindi

Santanu Hazarika: कौन हैं शांतनु हजारिका? जिनकी श्रुति हासन संग शादी की उड़ रही अफवाह

Who is Santanu Hazarika: एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों गुपचुप शादी करने को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने सामने आकर अपनी शादी की खबरों पर सफाई भी दे दी है. लेकिन इसी के साथ हर किसी के मन में एक सवाल उठने लगा है कि आखिर वो शख्स कौन है, जिसके साथ श्रुति हासन की शादी की अफवाह उड़ रही थी.

1/5

एक्ट्रेस श्रुति हासन ऐसे तो अक्सर ही अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन पिछले दिनों एक्ट्रेस की शादी की अफवाह खूब उड़ रही थी. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर शांतनु हजारिका कौन हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस की शादी की खबरें सामने आ रही थीं. मालूम हो, श्रुति हासन एक लंबे समय से शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं. 

2/5

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका असम, गुवाहटी के रहने वाले हैं. और उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में पढ़ाई की है. 

3/5

शांतनु हजारिका पेशे से  एक डूडल आर्टिस्ट हैं. वह रेडबुल वर्ल्ड डूडल आर्ट चैंपियनशिप  के विनर रह चुके हैं. इसी के साथ वह हिप हॉप आर्टिस्ट रफ्तार और डिवाइन के साथ काम कर चुके हैं. 

4/5

रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति और शांतनु साल 2020 से लव रिलेशनशिप में हैं. श्रुति हासन अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. साथ ही एक्ट्रेस फिल्म इवेंट्स से लेकर पार्टीज में भी शांतनु के साथ शिरकत करती हैं.

5/5

बता दें, बीते दिनों ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि ने एक इंटरव्यू दिया था, जहां एक सवाल के दौरान ओरी ने शांतनु को श्रुति का पति बता दिया था. इसी इंटरव्यू के वायरल होने के बाद ऐसी अफवाह उड़ी कि श्रुति ने शांतनु के साथ गुपचुप तरह से शादी कर ली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़