Advertisement
trendingPhotos2079549
photoDetails1hindi

Raveena-Rasha Photos: मां रवीना टंडन की परछाई हैं राशा थडानी, स्टाइल से दोनों लूटती हैं लाइमलाइट!

Raveena Tandon-Rasha Thadani Photos: एक्ट्रेस रवीना टंडन और राशा थडानी की जोड़ी बी-टाउन की कूलेस्ट मां-बेटी की जोड़ी मानी जाती है. रवीना टंडन और राशा जब भी एक साथ दिखाई देती हैं तो सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं. हाल ही में रवीना और राशा एक साथ कर्मा कॉलिंग सीरीज की स्क्रीनिंग पर दिखाई दी थीं. जहां मां-बेटी की जोड़ी ने एक बार फिर अपने स्टाइल और फैशन सेंस से लाइमलाइट बटोर ली. 

1/5

एक्ट्रेस रवीना टंडन की नई सीरीज कर्मा कॉलिंग की 25 जनवरी की शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ पहुंची थीं. रवीना ने ग्रीन आउटफिट तो राशा ने लेमन येलो कलर की ड्रेस में खूब स्टाइल दिखाया. 

2/5

राशा थडानी लेमन येलो कलर की वन पीस ड्रेस पहन कर अपनी मां रवीना टंडन की नई सीरीज कर्मा कॉलिंग की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. राशा थडानी ने ड्रेस के साथ मैचिंग की हाई हील्स कैरी की थीं. राशा ने सटल मेकअप और बालों को बीच से पार्टिशन कर ओपन छोड़ अपना लुक पूरा किया था. 

3/5

वहीं रवीना टंडन ने ग्रीन और येलो शेड का स्टाइप्स वाला को-अर्ड सेट पहना था. रवीना ने हाथ में एक डेनिम जैकेट भी पकड़ी हुई थी. रवीना ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ गले में चोकर नेकलेस कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को जूड़ा में स्टाइल करके सटल मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

4/5

रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ पैपराजी के सामने खूब पोज दिए. मां-बेटी के ग्लैमरस अंदाज पर फैंस की नजरें टिक गई हैं और लोग जमकर रवीना-राशा पर प्यार लुटा रहे हैं. 

5/5

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 48 की उम्र में भी जमकर काम कर रही हैं. केजीएफ चैप्टर 2, अरण्यक के बाद अब कर्मा कॉलिंग में नजर आ रही हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना की बेटी राशा भी जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़