Advertisement
trendingPhotos2189631
photoDetails1hindi

Nora Fatehi: आंखों पर काला चश्मा, चेहरे पर कॉन्फिडेंस...कैजुअल लुक में निकलीं नोरा; Photos वायरल

Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड की फैशन डीवा नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ली है. नोरा फतेही हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई थीं, जहां से एक्ट्रेस के कैजुअल लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

नोरा फतेही

1/5
नोरा फतेही

नोरा फतेही का फैशन गेम हमेशा ऑन प्वाइंट रहता है. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही कैजुअल लुक में कहर बरपाती नजर आ रही हैं. आंखों पर काला चश्मा, तो चेहरे पर कॉन्फिडेंस के साथ नोरा ने ब्लैक टॉप और लाइट ब्लू डेनिम्स में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है. 

कैजुअल लुक

2/5
कैजुअल लुक

नोरा फतेही ने ब्लैक कलर का हाईनेक टॉप कैरी किया था, जिसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग क्रॉप जैकेट और लाइट ब्लू कलर की डैनिम्स पेयर की थीं. नोरा फतेही ने कैजुअल लुक में कॉन्फिडेंट और फैशन सेंस का कमाल तड़का लगाया है.

फैशन सेंस कमाल

3/5
फैशन सेंस कमाल

नोरा फतेही ने अपना मेकअप बहुत ही सटल रखा था और लाइट कलर के लिपशेड के साथ पूरा किया था. एक्ट्रेस ने बालों को साइड से पार्टिशन देकर वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक काफी इंप्रेसिव है, जिसे कोई भी कैरी कर सकता है.

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

नोरा फतेही ने आंखों पर काला चश्मा पहनकर पैपराजी के सामने खूब कॉन्फिडेंस के साथ पोज किया. ग्लैमरस क्वीन ने कभी अदाएं बिखरते हुए तो कभी बालों को झटककर कैमरा के सामने एक्सप्रेशन्स दिए. नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

नोरा की फिल्में

5/5
नोरा की फिल्में

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में कुणाल खेमू डायरेक्टेड मडगांव एक्सप्रेस में दिखाई दी हैं. मडगांव एक्सप्रेस से पहले नोरा, विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक में नजर आई थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़