Advertisement
trendingPhotos2065550
photoDetails1hindi

Nitesh Tiwari की 'रामायण' के लिए कई स्टार्स को ऑफर, रणबीर कपूर से लारा दत्ता तक कई सितारें आ सकते हैं नजर!

Nitesh Tiwari Ramayan: नितेश तिवारी की रामायण एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. हाल में फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं. नितेश तिवारी की रामायण से रणबीर कपूर, सई पल्लवी, लारा दत्ता, सनी देओल समेत कई एक्टर्स का नाम जुड़ रहा है. हालांकि की तरफ से अभी तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है... आइए, यहां जानते  हैं रामायण के किस किरदार से किस एक्टर का नाम जुड़ रहा है. 

1/6

नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर तरह-तरह की रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नितेश तिवारी की अनाउंसमेंट के बाद से ही रामायण फिल्म से रणबीर कपूर का नाम जुड़ रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर फिल्म में प्रभु श्री राम की भूमिका में नजर आ सकते हैं.

2/6

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश तिवारी की रामायण में माता सीता का किरदार निभाने के लिए साउथ एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है. कहा जा रहा है किा नितेश तिवारी ने माता सीता का किरदार निभाने  के लिए सई पल्लवी को चुना है. बता दें, फिल्म की कास्टिंग को लेकर मेकर्स और एक्ट्रेस किसी की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है. 

3/6

रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में हनुमान का किरदार निभाने के लिए एक्टर सनी देओल से बातचीत की जा रही है. कहा जा रहा है कि रामायण की टीम लगातार सनी देओल के टच में है, हालांकि इसपर अभी कुछ तय नहीं है. 

4/6

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिनों पहले तक रामायण फिल्म में कुंभकरण के किरदार के लिए बॉबी देओल का नाम सामने आ रहा था. लेकिन फिर एक नई रिपोर्ट सामने आई जिसके अनुसार, बॉबी देओल, नितेश तिवारी की रामायण में कुंभकरण का किरदार नहीं निभा रहे हैं. 

5/6

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस लारा दत्ता का नाम भी नितेश तिवारी की फिल्म रामायण के साथ जुड़ रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि लारा दत्ता फिल्म में कैकई का रोल निभाती नजर आ सकती हैं. इसके लिए मेकर्स और लारा दत्ता के बीच बातचीत चल रही है. हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है.

6/6

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्रेड गेम्स फेम कुब्रा सेत ने नितेश तिवारी की रामायण फिल्म में शूर्पणखा के किरदार के लिए ऑडिशन दिया है. हालांकि अभी तक तय नहीं है कि एक्ट्रेस की एंट्री फिल्म में तय हो गई है या नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़