Advertisement
trendingPhotos2104802
photoDetails1hindi

निक्की तंबोली के साथ-साथ क्रिस्टल डिसूजा पर भी चढ़ा काले रंग का खुमार, हसीनाओं ने यूं लगाया ग्लैमर का तड़का

Nikki Tamboli and krystle d'souza: टेलीविजन की हसीनाएं भी अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ये टेलीविजन एक्ट्रेस ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड बालाओं से जरा कम नहीं हैं. हाल ही में निक्की तंबोली और क्रिस्टल डिसूजा को ग्लैमरस लुक में स्पॉट किया गया, जो काफी वायरल भी हो रहा है.

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ छोटे परदे की हसीनाएं भी ग्लैमर के मामले में जरा कम नहीं हैं. अक्सर अपने ग्लैमर और बोल्ड अंदाज से टेलीविजन की ये एक्ट्रेस सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. हाल ही में पैपराजी ने अपने कैमरे में निक्की तंबोली और क्रिस्टल डिसूजा को कैद किया, जो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

2/5

निक्की तंबोली 'ब्यूटी इन ब्लैक' बनी दिखाई थीं. निक्की ने काले रंग की स्किन टाइट पैंट के साथ काले रंग का ही डीप नेक गंजी स्टाइल टॉप पहना हुआ था. इस डीप नेक टॉप पर में निक्की का बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया.

3/5

निक्की तंबोली ने ब्लैक टॉप और पैंट के साथ काले रंग के ही सैंडिल पहने थे, हाई हील्स थे. इस आउटफिट के साथ निक्की ने ब्लैक कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था. निक्की ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था, जो उनके ग्लैमर को और ज्यादा बढ़ा रहे थे. ग्लॉसी लिप्स के साथ निक्की ने अपने लुक को पूरा किया.

4/5

वहीं, दूसरी तरफ क्रिस्टल डिसूजा सफेद रंग के ट्यूब टॉप के साथ काले रंग की शॉर्ट लेदर स्कर्ट पहने हुए नजर आई. क्रिस्टल ने अपने इस ब्यूटीफुल आउटफिट के साथ सफेद रंग के लॉन्ग बूट्स पहने हुए थे. क्रिस्टल अपने इस जबरदस्त लुक में काफी ग्लैमरस लग रही थीं.

5/5

क्रिस्टल डिसूजा ने काले और ब्राउन कलर के बैग को कैरी किया हुआ था. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. क्रिस्टल ने अपनी प्यारी मुस्कान के साथ पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. उनका यह प्यारा अंदाज फैन्स को भी काफी ज्यादा पसंद आया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़