Advertisement
trendingPhotos2229952
photoDetails1hindi

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस और छोटा-सा पर्स, मौनी रॉय ने तो स्टाइलिश अवतार से काटा गदर, पार्टी में तारों की तरह जगमगाई

Mouni Roy Glamorous Photos: टीवी की नागिन के रूप में घर-घर में फेमस होने वाली मौनी रॉय जहां जाती हैं, छा जाती हैं. उनका किलर लुक हर किसी को बार-बार तस्वीरें देखने पर मजबूर कर देता है. इस बार भी कुछ ऐसा हुआ. बीती रात वह एक पार्टी में पहुंचीं. जहां उनका दिलकश अंदाज देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं उनका लेटेस्ट लुक.

'नागिन' और 'महादेव' जैसे सीरियल वालीं मौनी रॉय

1/5
'नागिन' और 'महादेव' जैसे सीरियल वालीं मौनी रॉय

'नागिन' और 'महादेव' जैसे सीरियल करने के बाद मौनी रॉय को घर घर में पहचान मिली. उनके शोज इतने पॉपुलर हुए कि उन्हें बैक टू बैक काम मिलता चला गया और आज के समय में वह ओटीटी और सिनेमा जगत में काफी काम कर रही हैं. इतना ही नहीं, कई रियालिटी शोज में वह बतौर होस्ट व जज भी दिख चुकी हैं.

मौनी रॉय का पार्टी लुक

2/5
मौनी रॉय का पार्टी लुक

अब बीती रात मौनी रॉय का लेटेस्ट लुक चर्चा में बना हुआ है. वह हाल में ही एक पार्टी में पहुंचीं. इस दौरान वह हसबैंड के साथ दिखीं. मगर चर्चा हो रही है उनके जबरदस्त की लुक की. जहां वह ब्लैक आउटफिट में कहर ढाती नजर आई हैं. उनका अंदाज इतना जुदा है कि हर कोई बार बार तस्वीरें देखने पर मजबूर हो जाए.

ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय

3/5
ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय

मौनी रॉय ने रात की पार्टी के लिए ब्लैक शॉर्ट ड्रेस को चुना. हाई हील्स और खुले बालों में तो वह काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. इस लुक में चार चांद लगा रहा है उनका छोटा सा पर्स. चमकीला सा ये पर्स वह बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किए हैं.

मौनी रॉय के पति

4/5
मौनी रॉय के पति

मौनी रॉय के पति सूरज भी दिखाई दिए. वह कैजु्अल लुक में नजर आए. उन्होंने वाइफ के साथ मैचिंग आउटफिट कैरी किया. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. इस बार भी फैंस दोनों को खूब पसंद कर रहे हैं.

शोटाइम में छाईं मौनी रॉय

5/5
शोटाइम में छाईं मौनी रॉय

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कुछ समय पहले इमरान हाशमी की शोटाइम में नजर आई थीं. साथ ही करण कुंद्रा के साथ उन्होंने रियालिटी शो Temptation Island India को भी होस्ट किया था. जहां वह काफी ग्लैम लुक में नजर आया करती थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़