Advertisement
trendingPhotos1938878
photoDetails1hindi

World Cup: वर्ल्ड कप में इस पाकिस्तानी बल्लेबाज का कमाल, विराट कोहली से निकला आगे!

World Cup Stats: पाकिस्तान ने वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के मुकाबले में मंगलवार को बांग्लादेश पर 7 विकेट से जीत दर्ज की. इसी बीच पाकिस्तान का एक बल्लेबाज भारतीय दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) से आगे निकल गया. टीम इंडिया का अगला मैच रविवार को श्रीलंका के खिलाफ है.

विराट से निकला आगे

1/7
विराट से निकला आगे

कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर मंगलवार को खेले गए वनडे विश्व कप के मुकाबले में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया. इसी बीच पाकिस्तान का एक बल्लेबाज भारतीय दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) से एक मामले में आगे निकल गया. 

नॉट आउट रिजवान

2/7
नॉट आउट रिजवान

पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच में 26 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 21 गेंदों का सामना किया और 4 चौके जड़े. रिजवान ने ही इस मुकाबले में विजयी रन लिया.

 

टॉप-5 में एंट्री

3/7
टॉप-5 में एंट्री

मोहम्मद रिजवान इस बीच वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप-5 में आ गए. वह 7 मैचों में 359 रन बनाकर फिलहाल 5वें नंबर पर हैं. उन्होंने विराट को भी पीछे छोड़ दिया. रिजवान ने अभी तक 1 शतक और 1 अर्धशतक जड़ा है. 

7वें पर खिसके विराट

4/7
7वें पर खिसके विराट

विराट इस लिस्ट में 7वें नंबर पर खिसक गए हैं. भारत के इस स्टार ने 6 मैचों में 1 शतक और 3 अर्धशतकों की बदौलत कुल 354 रन बनाए हैं. 

क्विंटन हैं टॉपर

5/7
क्विंटन हैं टॉपर

साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक लिस्ट में टॉप पर हैं. उन्होंने 6 मैचों में 3 शतकों की मदद से 431 रन बनाए हैं. 

डेविड वॉर्नर हैं नंबर-2

6/7
डेविड वॉर्नर हैं नंबर-2

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर लिस्ट में नंबर-2 पर हैं. उन्होंने 6 मैचों में 2 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से कुल 413 रन बनाए हैं. रचिन रवींद्र नंबर-3 पर हैं. न्यूजीलैंड के इस युवा ऑलराउंडर ने 2 शतक और इतने ही अर्धशतक लगाते हुए 406 रन बनाए हैं.

रिजवान से ऊपर रोहित

7/7
रिजवान से ऊपर रोहित

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा लिस्ट में नंबर-4 पर हैं, यानी रिजवान से एक स्थान ऊपर. रोहित ने अभी तक विश्व कप के 6 मैचों में 1 सेंचुरी और 2 अर्धशतकों की मदद से 398 रन जोड़े हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़