Advertisement
trendingPhotos2133564
photoDetails1hindi

Big Impact Awards 2024: काली ड्रेस में अंकिता, लाल में मनारा, हरे में नेहा.... हसीनाओं ने दिखाया फैशन का जलवा

Big Impact Awards 2024: मुंबई में हुए 'बिग इम्पैक्ट अवॉर्ड्स 2024' के मौके पर अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, नेहा धूपिया, सैयामी खेर, कृष्णा श्रॉफ जैसे सितारों का मेला लगा. इस मौके पर सभी सेलिब्रिटीज काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. जहां अंकिता लोखंडे ने ब्लैक कलर को चुना तो मनारा चोपड़ा ने लाल रंग की ड्रेस चुनी.

 

अंकिता लोखंडे

1/7
अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 'बिग इम्पैक्ट अवॉर्ड्स 2024' के मौके पर काले रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं. इस ब्लैक ड्रेस के साथ अंकिता ने शियर केप पहनी हुई थी. उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा था और बालों के लिए टाइट कर्ल्स का चुनाव किया था. अंकिता लोखंडे को इस कार्यक्रम में 'कपल्स ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड मिला.

मनारा चोपड़ा

2/7
मनारा चोपड़ा

'बिग बॉस' सीजन 17 की कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा ने इस इवेंट के लिए लाल रंग के सीक्वेंस वाले गाउन का चुनाव किया. उनके गाउन में आगे की तरफ हाई स्लिट था, जो इसे काफी ग्लैमरस बना रहा था. मनारा ने इसके साथ लाल रंग की हील्स चुनी. उन्होंने बालों को खुला रखा था और कानों में स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने हुए थे. मनारा ने ग्लैमरस मेकअप के साथ बोल्ड रेड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

नेहा धूपिया

3/7
नेहा धूपिया

'बिग इम्पैक्ट अवॉर्ड्स 2024' के मौके के लिए नेहा धूपिया ने हरे रंग को चुना. उन्होंने हरे रंग की अंगरक्खा स्टाइल ड्रेस इस इवेंट के लिए पहनी, जो फुल स्लीव्स की थी. नेहा ने हाई हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. उन्होंने बालों को पीछे की तरफ बांधा हुआ था. उन्होंने कानों में मीडियम साइज के ईयररिंग्स पहने थे और सटल मेकअप किया हुआ था. नेहा ने इस लुक के लिए न्यूड लिप्स्टिक को चुना.

सैयामी खेर

4/7
सैयामी खेर

एक्ट्रेस सैयामी खेर इस मौके पर पर्पल कलर का जंपसूट पहने हुए नजर आईं. इस जंपसूट में उनका लुक एकदम बॉस लेडी वाला था. उन्होंने अपने कर्ली बालों को खुला रखा हुआ था और कानों में स्क्वेयर ईयररिंग्स पहने हुए थे. सैयामी ने लाइट मेकअप और ग्लॉसी लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

मनीषा रानी

5/7
मनीषा रानी

मनीषा रानी ने लाल रंग का साटिन गाउन पहना हुआ था, जो हाई स्लिट था. हाई स्लिट की वजह से यह गाउन मनीषा रानी को ग्लैमरस लुक दे रहा था. ट्रांसपेरेंट हील्स को मनीषा ने इस रेड गाउन के साथ पेयर किया था. मनीषा ने आधे बालों को टाई किया हुआ था. हल्के मेकअप में मनीषा रानी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

कृष्णा श्रॉफ

6/7
कृष्णा श्रॉफ

इस मौके पर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी नजर आईं. कृष्णा श्रॉफ सीक्वेंस ब्लेजर के साथ बॉसी लुक में नजर आई थी. इसके साथ उन्होंने ब्लैक ब्रालेट और स्किन टाइट पैंट पहनी हुई थी. कृष्णा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और एक कंधे पर फैलाया हुआ था. कृष्णा ने ग्लॉसी लिप्स के साथ अपने लुक को पूरा किया.

पलक मुच्छल-मिथुन

7/7
पलक मुच्छल-मिथुन

इस इवेंट में सिंगर पलक मुच्छल अपने गायक पति मिथुन के साथ पहुंची थीं. पलक ने ब्लैक कलर की शाइनिंग वाली नी लेंथ ड्रेस पहनी थी. फुल स्लीव्स की ड्रेस का नेक हाई था. पलक ने अपने कर्ली बालों को खुला रखा हुआ था और लाइट मेकअप में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, मिथुन ने इस मौके के लिए नीले रंग का अचकन स्टाइल सूट पहना था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़