Advertisement
trendingPhotos2231014
photoDetails1hindi

मलाइका-हुमा ने कैजुअल लुक में दिखाया स्टाइल, मिनी माथुर ने सिंपल अवतार में जीता फैशन गेम; Photos वायरल

Farhan Akhtar House Party: एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर फरहान अख्तर के घर बीती शाम एक पार्टी रखी गई थी. जहां मलाइका अरोड़ा, हुमा कुरैशी, फराह खान, जोया अख्तर, कबीर खान, मिनी माथुर समेत कई सेलेब्स कैजुअल लुक में पहुंचे थे. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं सेलेब्स के लेटेस्ट लुक...

हुमा कुरैशी

1/5
हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी कैजुअल लुक में फरहान अख्तर की हाउस पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शर्ट, ब्लू रग्ड डेनिम्स और ब्लू कलर की कैप पहने कूल कैजुअल लुक में नजर आईं. हुमा कुरैशी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा

2/5
मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा का भी बीती रात को कैजुअल लुक देखने को मिला. मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर की शर्ट, और लाइट ग्रे कलर की लूज पैंट्स पहने नजर आईं. मलाइका अरोड़ा ने नो मेकअप लुक के साथ बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था. 

मिनी माथुर

3/5
मिनी माथुर

एक्ट्रेस मिनी माथुर भी फिल्ममेकर कबीर खान के साथ नजर आईं. मिनी माथुर ने नियोन कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम्स में अपना कैजुअल लुक फ्लॉन्ट किया. नो मेकअप लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन छोड़ा था. तो वहीं फिल्ममेकर कबीर खान ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स में नजर आए. 

चंकी पांडे-भावना पांडे

4/5
चंकी पांडे-भावना पांडे

एक्टर चंकी पांडे भी अपने कूल लुक में फरहान अख्तर की पार्टी का हिस्सा बने थे. येलो कलर की प्रिंटेड शर्ट के साथ चंकी पांडे ने लाइट ब्लू डेनिम्स कैरी की थीं. चंकी पांडे के साथ उनकी वाइफ भावना पांडे भी पार्टी में आई थीं. भावना पांडे ने स्टाइप्स वाले जंपसूट में अपना कैजुअल लुक फ्लॉन्ट किया.

जोया अख्तर

5/5
जोया अख्तर

फिल्ममेकर जोया अख्तर भी फरहान अख्तर की हाउस पार्टी में आई थीं. जोया अख्तर स्लीवलेस टॉप और डेनिम्स के साथ अपना कैजुअल लुक पूरा किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़