Advertisement
trendingPhotos2221091
photoDetails1hindi

लारा दत्ता पर 'मोटी-बुड्ढी' जैसे भद्दे कमेंट्स करते हैं ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Lara Dutta Reacts To Trolls: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी अपकमिंग मोस्ट अवेटेड वॉर रूम ड्रामा सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सीरीज की प्रमोशन में भी बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया जो उनकी उम्र और फिजिक्स को लेकर उनपर भद्दे कमेंट्स करते हैं. चलिए जानते हैं लारा ने कैसे किया ट्रोल्स का मुंह बंद. 

लारा दत्ता

1/5
लारा दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस यूनिवर्स रहीं लारा दत्ता इस समय अपनी सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया, जो उनको 'मोटी-बुड्ढी' जैसे भद्दे कमेंट्स करते हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के इस जवाब को खूब पसंद किया जा रहा है. हाल ही में लारा दत्ता ने ऑनलाइन ट्रोलिंग के साथ अपने अनुभव साझा किया. 

ऑनलाइन ट्रोलिंग पर लारा

2/5
ऑनलाइन ट्रोलिंग पर लारा

लारा ने अपनी उम्र और शारीरिक बनावट को लेकर की जाने वाले भद्दे कमेंट्स का सामना करने के मुद्दे पर खुलकर बात की और इस तरह की नेगेटिविटी से निपटने के अपने तरीके के बारे में भी बताया. इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स के बारे में बात करते हुए लारा ने कहा कि वे अपने फॉलोअर्स को बहुत ज़्यादा नहीं मानती हैं. उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम पर कम पोस्ट करने की आदत ने उन्हें ट्रोल्स को गंभीरता से नहीं लेने में काफी मदद की है. 

उतना एक्टिव नहीं हूं जितना रहना चाहिए

3/5
उतना एक्टिव नहीं हूं जितना रहना चाहिए

उन्होंने कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव हूं, लेकिन उतना ही हूं जितना मैं वहां रहना चाहती हूं. अगर मैं फॉलोअर्स, कमेंट्स और इस तरह की चीजों की भूखी हूं, तो मुझे इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार रहना होगा. इसलिए मेरा सोशल मीडिया फीड असल में ऐसी चीजें हैं जो मेरे लिए खास हैं, जिन्हें मैं असल में उन लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं जो असल में मुझे फॉलो करते हैं. इसलिए, मेरे पास बहुत ज्यादा फॉलोइंग नहीं है'. 

इस तरह के कमेंट्स से क्या फर्क पड़ेगा

4/5
इस तरह के कमेंट्स से क्या फर्क पड़ेगा

लारा ने बात करते हुए आगे कहा, 'मेरे पास लंबी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग नहीं है लेकिन जो भी हैं वो जेनुइन और सच्चे लोग हैं'. साथ ही एक्ट्रेस ने ट्रोल्स से निपटने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि मैं लकी हूं. मैं बहुत सारे ट्रोल या भद्दे कमेंट या इस तरह की चीजों से नहीं निपटती. मेरा मतलब है, बेशक, लोगों के पास... राय रखने का उनका अधिकार है, आप जानते हैं और वे आपसे कुछ कहेंगे. बहुत से लोग कहते हैं 'अरे बुड्ढी हो गई', 'अरे मोटी हो गई'. तो क्या ये मेरी लाइफ में कोई बदलाव लाने वाला है?

'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड'

5/5
'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड'

वहीं, अगर लारा दत्ता की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड वॉर रूम ड्रामा सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के बारे में बात करें तो, संतोष सिंह के निर्देशक में बनी इस सीरीज में लारा दत्ता, जिमी शेरगिल, प्रसन्ना, आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. 25 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली सीरीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़