Advertisement
trendingPhotos1851259
photoDetails1hindi

Actress Saree Look: किसी ने मोतियो से ढका हुस्न, किसी ने सादगी से किया दिल पर वार, अप्सरा बनकर निकलीं ये हसीनाएं

Bollywood Actress Saree Look: शुक्रवार की शाम बॉलीवुड की हसीनाओं के नाम रहीं. कोई मोतियों से ढकी हुई दिखी तो किसी ने बनारसी साड़ी पहन कहर ढा दिया.

मोतियो ने ढका कृति ने हुस्न

1/5
मोतियो ने ढका कृति ने हुस्न

Kriti Sanon: कृति सेनन को शुक्रवार की शाम एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां वो अप्सरा से कम नहीं लगीं. सफेद मोतियों वाली साड़ी से हुस्न को ढककर पहुंचीं कृति को देख आंखें उन्हीं पर टिकी रह गई. बेहद ही शानदार अंदाज में कृति ने महफिल लूट ली.

खूबसूरत लगीं वाणी

2/5
खूबसूरत लगीं वाणी

Vaani Kapoor: वहीं वाणी भी सिंर से पांव तक इंडियन अवतार में दिखीं. खूबसूरत साड़ी, माथे पर बिंदी, बंधे हुए बाल और कानों में झुमके. वाणी का ये सादगी से भरा अवतार देख फैंस दिल हार बैठे. वाणी ने इंडियन लुक से वाकई दिल जीत लिया.

सादगी से लूटा सान्या ने दिल

3/5
सादगी से लूटा सान्या ने दिल

Sanya Malhotra: सान्या भी इस इवेंट में काफी सिंपल और सादे अंदाज में दिखीं. व्हाइट और पर्पल साड़ी पर सान्या ने झुमके पहने और अपनी प्यारी सी मुस्कान से दिलों में हलचल मचा दी.

 

ब्लैक साड़ी में अदिति ने ढाया कहर

4/5
ब्लैक साड़ी में अदिति ने ढाया कहर

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी खूबसूरत तो है हीं लेकिन इस साड़ी ने उन्हें और भी हसीन बना दिया. ब्लैक कलर की प्लेन डिजाइनप साड़ी पहने अदिति नो मेकअप और नो ज्वैलरी लुक में दिखीं. काली साड़ी में उनकी खूबसूरती और भी निखरकर सामने आई.

गुलाबी साड़ी में दिखीं काजोल

5/5
गुलाबी साड़ी में दिखीं काजोल

Kajol: महफिल में काजोल भी नजर आईं. कुछ हटके से अंदाज में. साड़ी पहने काजोल काफी खूबसूरत लग रही थीं. पिंक कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड ब्लाउज कैरी किया और सादगी में ग्लैमर का तड़का भी लगा दिया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़