Advertisement
trendingPhotos2196045
photoDetails1hindi

Gudi Padwa 2024: जान्हवी कपूर पहुंची सिद्धिविनायक, गुड़ी पड़वा के मौके पर लिया बप्पा का आशीर्वाद

Janhvi Kapoor at Siddhivinayak Temple: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को मंगलवार, 9 अप्रैल की सुबह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया. जान्हवी कपूर गुड़ी पड़वा के मौके पर बेबी पिंक कलर का सूट पहने हुए नंगे पैर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर

1/5
सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर

गुड़ी पड़वा के मौके पर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए. 9 अप्रैल, मंगवार की सुबह जान्हवी कपूर अपनी टीम के साथ नंगे पैर बप्पा का आशाीर्वाद लेने मंदिर पहुंची थी. शहनाज गिल के बाद सिद्धिविनायक मंदिर से जान्हवी कपूर की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं.

बप्पा का लिया आशीर्वाद

2/5
बप्पा का लिया आशीर्वाद

सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची जान्हवी कपूर ने बेबी पिंक कलर का सूट पहना हुआ था. जान्हवी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और बिना मेकअप के भी एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. जान्हवी को मंदिर में उनकी टीम के साथ स्पॉट किया गया. 

गुड़ी पड़वा के मौके पर पहुंची मंदिर

3/5
गुड़ी पड़वा के मौके पर पहुंची मंदिर

माना जा रहा है कि जान्हवी कपूर गुड़ी पड़वा के साथ-साथ अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' के लिए भी सिद्धिविनायक में प्रार्थना करने पहुंची थीं. बता दें कि पिछले महीने जान्हवी कपूर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और बेस्ट फ्रेंड ओरी के साथ तिरुपति मंदिर पहुंची थीं.

पिछले महीने किए थे तिरुपति मंदिर में दर्शन

4/5
पिछले महीने किए थे तिरुपति मंदिर में दर्शन

तिरुपति मंदिर में जान्हवी कपूर ने अपने जन्मदिन के मौके पर आशीर्वाद लिया था. ओरी ने जान्हवी का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें मंदिर की सीढ़ियों पर घुटनों के बल चढ़ते हुए देखा जा सकता है. तिरुपति के बाद अब जान्हवी सिद्धिविनायक पहुंची हैं.

वर्कफ्रंट पर जान्हवी कपूर

5/5
वर्कफ्रंट पर जान्हवी कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगु सिनेमा में भी अपने पैर जमा रही हैं. वह जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' और रामचरण के साथ 'RC 16' में काम कर रही हैं. जान्हवी कपूर बॉलीवुड में राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' कर रही हैं, जिसे शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा जान्हवी रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया के साथ 'उलझ' में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़