Advertisement
trendingPhotos2219280
photoDetails1hindi

वेकेशन का मजा ले रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, बोट में बैठकर दिए अलग-अलग पोज, देखें Photos

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. एक्ट्रेस को जब भी देखा जाता है, वो खास अंदाज में ही नजर आती हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी वो एक्टिव रहना पसंद करती हैं. कुछ देर पहले जैकलीन फर्नांडिस ने फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में उनका मस्ती वाला मूड साफ दिखाई दे रहा है. साथ ही एक्ट्रेस सिंपल अंदाज में भी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आप भी देखें उनकी प्यारी तस्वीरें.

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

1/5
जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

जैकलीन फर्नांडिस अक्सर फैंस के साथ अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती हैं.आज भी एक बार फिर ऐसा ही हुआ. एक्ट्रेस ने बॉडीकॉन ड्रेस में धमाकेदार तस्वीरें शेयर की हैं. खूबसूरती का नजारा लेते हुए एक्ट्रेस बहुत खुश नजर आ रही हैं.

बकरी को पिलाती दिखीं दूध

2/5
बकरी को पिलाती दिखीं दूध

तस्वीरों में एक्ट्रेस बकरी को बोतल से दूध पिलाती दिख रही हैं. इस दौरान का उन्होंने एक छोटा सा वीडियो भी डंप में शेयर किया. अपने हाथों से बकरी को फिड करते वक्त एक्ट्रेस बहुत खुश नजर आ रही हैं.

दिखा मस्ती मूड

3/5
दिखा मस्ती मूड

पोज देते वक्त एक्ट्रेस का अंदाज देख कहना गलत नहीं होगा कि वो वेकेशन पर जमकर मस्ती कर रही हैं. इस दौरान उनका लुक सिंपल और ब्यूटीफुल नजर आ रहा है.

'वेलकम टू द जंगल' में आएंगी नजर

4/5
'वेलकम टू द जंगल' में आएंगी नजर

जैकलीन को जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' में देखा जाएगा. फैंस उनके किरदार और फिल्म की कहानी को देखने के लिए बहुत खुश हैं. इसके अलावा भी इस साल जैकलीन कई सारे धमाकेदार प्रोजेक्ट में भूमिका निभाती दिखेंगी.

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें कुछ ही मिनटों के अंदर इंटरनेट पर छा गई है. उनको इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. यही कारण है कि जैकलीन का हर एक पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़