Advertisement
trendingPhotos1921238
photoDetails1hindi

Much Awaited Sequels: बेसब्र है दर्शक, बढ़ रही बेचैनी..बेताबी से कर रहे इन सीक्वल्स के रिलीज होने का इंतजार

Most Awaited Bollywood Movies Sequels: बॉलीवुड में आने वाले समय में कई फिल्मो के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं औ इनका इंतजार फैंस अभी से बेसब्र होकर कर रहे हैं.

हेरा फेरी 3 का हो रहा इंतजार

1/5
हेरा फेरी 3 का हो रहा इंतजार

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी वाली इस फिल्म की अनाउंसमेंट जब से हुई है तब से लोग इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है, रिलीज डेट अनाउंस होनी बाकी है लेकिन फैंस पलक पावड़े बिछाए इसका इंतजार कर रहे हैं.

वेलकम 3 से होगा हंगामा

2/5
वेलकम 3 से होगा हंगामा

Welcome to the Jungle: वेलकम टू द जंगल वेलकन मूवी सीरीज की अगली किश्त है यानि वेलकम 3. इसकी अनाउंसमेंट ही इतनी जबरदस्त थी कि लोगों को देखकर मजा आ गया लिहाजा इसकी रिलीज के लिए दर्शक बेकरार बैठे हैं. फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है जिसमे ढेर सारे एक्टर और कॉमेडियन हैं.

सिंघम 3 से मचेगा धमाल

3/5
सिंघम 3 से मचेगा धमाल

Singham 3: इस फिल्म को लेकर बज बना ही हुआ है. हाल ही में मुहूर्त के बाद इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसे लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं. खासतौर से इसकी कास्टिंग को लेकर मीडिया में काफी बात हो रही है. फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है जिसमे दीपिका पादुकोण भी स्मार्ट कॉप बनकर छाई हुई हैं.

जल्द रिलीज होगी स्त्री 2

4/5
जल्द रिलीज होगी स्त्री 2

Stree 2: स्त्री के बाद अब आने वाली है स्त्री 2 जिसमे स्टार कास्ट सेम ही है लेकिन इस फिल्म की अगली किश्त को देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं, फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है और अगले साल इसे रिलीज किया जा सकता है.

 

आशिकी 2 में दिखेंगे कार्तिक

5/5
आशिकी 2 में दिखेंगे कार्तिक

Aashiqui 2: आशिकी 2 को लेकर भी चर्चा काफी समय से हो रही है. पिछली बार आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी वाली रोमांटिक फिल्म को काफी पसंद किया गया था और अब इंतजार है फिल्म के दूसरे पार्ट का जिसमे लीड रोल कार्तिक आर्यन निभाएंगे. लेकिन हीरोइन का नाम अभी फाइनल नहीं है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़