Advertisement
trendingPhotos2240941
photoDetails1hindi

ब्लैक साड़ी में घर से पटोला बनकर निकलीं 39 साल की ये हसीना, इनके हुस्न के सामने सब कुछ पड़ गया फीका

Sanjeeda Shaikh Look: 'हीरामंडी' में मलिकाजान की बहन का रोल निभाने वहीदा यानी संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) इन दिनों काफी चर्चा में है. सीरीज में अपने दमदार किरदार से लोगों को इंप्रेस करने के बाद अब एक्ट्रेस मुंबई में ब्लैक साड़ी में इतनी खूबसूरत बनकर घर से निकली कि उनके नूर के आगे हर कोई फीका लगा. देखिए 39 साल की संजीदा शेख के खूबसूरत लुक की खूबसूरत फोटोज. 

 

ब्लैक साड़ी में ढाया कहर

1/6
ब्लैक साड़ी में ढाया कहर

इन तस्वीरों में संजीदा शेख अपने सिंपल लुक से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस प्लेन ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई हैं जिसके बॉर्डर में व्हाइट कलर का प्रिंट हुआ है. 

स्लीवलेस ब्लाउज

2/6
स्लीवलेस ब्लाउज

इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने सिंपल सा स्लीवलेस ब्लाउज पहना है. इस ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू खोलकर ऐसे लहराया कि उनके लुक को देखकर फैंस मर मिटे.

 

सादगी वाले लुक ने बनाया दीवाना

3/6
सादगी वाले लुक ने बनाया दीवाना

अपने इस सिंपल से लुक के साथ एक्ट्रेस ने बालों को बांधकर बन बनाया, बड़े से गोल इयररिंग्स पहने और चेहरे पर सटल मेकअप किया. साथ ही माथे पर छोटी सी ब्लैक कलर की बिंदी से अपने इस सादगी वाले लुक को कम्प्लीट किया.

कैमरे में कैद हुआ हुस्न

4/6
कैमरे में कैद हुआ हुस्न

इस लुक के साथ संजीदा जैसे ही घर से बाहर निकली तो पैप्स उनके इस हसीन लुक को लगातार कैमरे में कैद करने लगे. संजीदा भी अपने इस लुक से लोगों को दीवाना बनाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहीं. 

किलर पोज

5/6
किलर पोज

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए और झट से लोगों को इंप्रेस कर दिया. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में हाल ही में वहीदा के रोल में नजर आई थीं. तो वहीं इससे पहले 'फाइटर' फिल्म में करण सिंह ग्रोवर की वाइफ के किरदार में थीं.

 

आमिर अली से तलाक

6/6
आमिर अली से तलाक

निजी लाइफ की बात करें तो टीवी एक्टर आमिर अली से तलाक के बाद अपनी बच्ची की परवरिश अकेले कर रही हैं. आए दिन बेटी के साथ सोशल मीडिया पर अपने कूल लुक की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़