Advertisement
trendingPhotos2244623
photoDetails1hindi

Emraan Hashmi की एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से महफिल में लगाए चार चांद, 16 साल बाद भी कम नहीं हुआ ग्लैमर

Sonal Chauhan Photos: इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत में सोनल चौहान ने अपनी अदाओं और अदाकारी से लाखों फैंस बना लिए थे. जन्नत के 16 साल के बाद भी सोनल चौहान का ग्लैम कम नहीं हुआ है. एक्ट्रेस हाल ही में एक इवेंट के दौरान नजर आई थीं, जहां सोनल चौहान ने खूब फैशन का जलवा दिखाया. आइए, यहां देखते हैं जन्नत फेम सोनल चौहान की लेटेस्ट फोटोज...

सोनल चौहान

1/5
सोनल चौहान

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोनल चौहान बीती रात मुंबई में एक बड़े ब्रांड स्टोरी की ओपनिंग के दौरान स्टाइलिश अवतार में नजर आईं. सोनल चौहान ने व्हाइट कलर के स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ लूज व्हाइट ट्राउजर कैरी किए थे. 

ग्लैमरस लुक

2/5
ग्लैमरस लुक

सोनल चौहान ने व्हाइट कलर के आउटफिट के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स कैरी किए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. सोनल चौहान ने लेटेस्ट लुक के लिए मेकअप सॉफ्ट और ग्लॉसी रखा था. एक्ट्रेस ने अपना मेकअप पिंक शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया था. 

कमाल हेयरस्टाइल

3/5
कमाल हेयरस्टाइल

सोनल चौहान ने अपने बालों की फ्लिक्स को बीच से पार्टिशन करके चेहरे पर छोड़ा था, बाकी हेयर्स को एक्ट्रेस ने पीछे बांधा था. सोनल चौहान ने अपना स्टाइलिश अवतार एक टोकरी की तरह दिखने वाले गोल्डन बैग से पूरा किया था.

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

सोनल चौहान ने इवेंट के दौरान जमकर पैपराजी के लिए पोज किया. एक्ट्रेस ने कभी स्माइल तो कभी स्टाइल से महफिल में चार चांद लगाया. सोनल चौहान की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

सोनल चौहान वर्कफ्रंट

5/5
सोनल चौहान वर्कफ्रंट

सोनल चौहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इमरान हाशमी स्टारर जन्नत, 3जी-ए किलर कनेक्शन, साइज जीरो, द घोस्ट जैसी कई फिल्मों में काम किया है. फिल्मों के अलावा सोनल चौहान कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़