Advertisement
trendingPhotos1926092
photoDetails1hindi

काजोल से लेकर रुपाली गांगुली तक, दुर्गा पूजा पंडाल में सज धजकर पहुंचे सितारे; देखें PHOTOS

Celebs Durga Puja Pandal: नवरात्रि की रौनक हर तरफ है. मुंबई हो या फिर कोई भी शहर और कस्बा हर तरफ दुर्गा पूजा पंडाल लगे हुए हैं. लेकिन मायानगरी में इन दिनों सितारे जमीं पर उतर रहे हैं और दुर्गा पंडाल एक से बढ़कर एक लुक में लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. देखिए नवरात्रि में अष्टमी के दिन कौन सा सितारा किस आउटफिट में मां का आशीर्वाद लेने दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचा.

जया बच्चन

1/6
जया बच्चन

सबसे पहले देखिए जया बच्चन की फोटो. हमेशा पैपराजी के कैमरे में गुस्से वाले लुक में कैद होने वाली जया बच्चन का ये लुक काफी अलग है. जया पिंक और ऑरेंज कलर की साड़ी पहनकर पहुंचीं और एक से बढ़कर एक हंसते हुए पोज दिए.

परिवार के साथ पहुंचीं काजोल

2/6
 परिवार के साथ पहुंचीं काजोल

इस मौके पर काजोल भी अपने परिवार के साथ पहुंचीं. काजोल के साथ उनका बेटा युग, मां तनुजा और बहन तनीषा दिखीं. इन सभी ने एक साथ पैपराजी को जमकर पोज दिए. ये फैमिली फोटो लोगों का ध्यान खींच रही है.

काजोल लुक

3/6
काजोल लुक

इस मौके पर काजोल लाइट ग्रीन कलर की ट्रासपेंरेट साड़ी में नजर आईं. एक्ट्रेस ने डीपनेक ब्लाउज पहना और बालों को ओपन किए हुए दिखीं. हालांकि इस दुर्गा पूजा काजोल का ये तीसरा लुक है. इससे पहले वो दो बार अलग लुक में दुर्गा पूजा पंडाल में स्पॉट हुई थीं.

तनीषा

4/6
तनीषा

वहीं काजोल की बहन तनीषा इस मौके पर पिंक कलर की चमकती साड़ी में नजर आईं. जबकि उनकी मां तनुजा लाइट कलर की साड़ी में कैमरे में कैद हुईं.

 

रुपाली गांगुली

5/6
रुपाली गांगुली

'अनुपमा' सीरियल में अपने रोल से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली मस्टर्ड कलर की सिल्क की साड़ी पहनकर दुर्गा पंडाल पहुंचीं. अनुपमा ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. 

 

मुनमुन दत्ता

6/6
 मुनमुन दत्ता

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में नजर आने वाली बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता भी ग्रीन कलर का सूट पहनकर दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचीं. इस दौरान मुनमुन का लुक भी काफी अट्रैक्टिव लगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़