Advertisement
trendingPhotos2219877
photoDetails1hindi

सोनाक्षी-ऋचा ने ढाया काली साड़ी में कहर, तो रेखा ने चुरा ली सारी लाइमलाइट, 'हीरामंडी' के प्रीमियर में लगा सितारों का मेला

Heeramandi Premiere Photos:  'हीरामंडी' सीरीज के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. आज सीरीज का खास प्रीमियर रखा गया, जहां ढेर सारे सितारे पहुंचे. सोनाक्षी सिन्हा से लेकर ऋचा चड्ढा और रेखा-रश्मिका तक, कई सितारों को देखा गया. इस दौरान सभी ने क्लासी लुक दिखाया. साथ ही पोज देते वक्त सभी बहुत खुश नजर आए. आप भी देखें सेलेब्स की फोटोज और जानें लुक की डिटेल्स.

सोनाक्षी सिन्हा

1/15
सोनाक्षी सिन्हा

काली रंग की साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा प्रीमियर में पहुंची. साड़ी पर गोल्डन कलर का वर्क हुआ है. उन्होंने साथ में बन बनाया है और हैवी झुमके कैरी किए हैं. माथे पर बिंदी लगाकर सोनाक्षी ने लुक की खूबसूरती को डबल खूबसूरत बना दिया है. 

ऋचा चड्ढा

2/15
 ऋचा चड्ढा

सोनाक्षी सिन्हा की तरह ऋचा चड्ढा को भी काली साड़ी में देखा गया. जल्द ही एक्ट्रेस मम्मी बनने वाली हैं. ऐसे में उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो दिख रहा है. साड़ी में ऋचा चड्ढा अप्सरा सी दिख रही हैं. 

रेखा

3/15
 रेखा

रेखा आज भी जब स्पॉट होती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. उन्हें हीरामंडी के इंवेंट में गोल्डन कलर की साड़ी में देखा गया. एक्ट्रेस बालों पर गजरा लगाई दिखीं. उनका लुक देख फैंस का दिल खुश हो गया है. 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

4/15
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आजकल चर्चा में हैं. रोजाना कपल को किसी न किसी इवेंट में स्पॉट किया जाता है. आज भी कपल को एक साथ देखा गया. विक्की हमेसा की तरह स्टाइलिश लुक में दिखें तो अंकिता साड़ी में नजर आईं. 

शर्मन जोशी

5/15
शर्मन जोशी

'हीरामंडी' के प्रीमियर में शर्मन जोशी को रियल लाइफ वाइफ के साथ देखा गया. इस दौरान दोनों ही सिंपल लुक में दिखे, मगर उनका अंदाज बहुत कमाल का दिख रहा है. पोज देते वक्त दोनों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान दिख रही है. 

अमृता खानविलकर

6/15
अमृता खानविलकर

अमृता खानविलकर ने सिंपल सी साड़ी में क्लासी अंदाज दिखाया. साड़ी के साथ उन्होंने सुंदर स नेकलेस और पोटली बैग कैरी किया है. साथ ही बालों में जूड़ा बनाया है. एक्ट्रेस को लुक बढ़िया दिख रहा है. 

जायेद खान

7/15
जायेद खान

फिल्म 'मैं हूं न' में लकी का किरदार निभाने वाले जायेद खान खान भी डैशिंग लुक में स्पॉट किया गया. अभिनेता के साथ उनकी मम्मी दिखीं. दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट का चुना है. 

अदिति-सिद्धार्थ

8/15
अदिति-सिद्धार्थ

अदिति-सिद्धार्थ भी एक साथ इवेंट में पहुंचे. दोनों ने हाल ही में सगाई की है. ऐसे में कपल को एक साथ देख सभी खुश हो गए. 

ईशा देओल

9/15
ईशा देओल

हेमा मालिनी की लाडली बेटी ईशा देओल भी नजर आईं. एथनिक और फ्यूजन वाले लुक में वो अच्छी दिख रही हैं. 

अदा शर्मा

10/15
अदा शर्मा

अदा शर्मा ने आज एक दम खास और नया अंदाज दिखाया. लूज जींस के साथ जैकेट और भारी ज्वैलरी पहनी वो दिखीं. 

विजय वर्मा

11/15
 विजय वर्मा

विजय वर्मा का ड्रेसिंग सेंस हमेशा शानदार दिखता है. आज उन्हें डेनिम वाले अंदाज में स्पॉट किया गया. 

अवनीत कौर

12/15
अवनीत कौर

अवनीत कौर के ड्रेसिंग सेंस के बारे में हम सभी जानते हैं. आज एक्ट्रेस को बहुत ही सुंदर सूट में देखा गया. साथ ही वो माथे पर बिंदी लगाई दिखीं. 

आदित्य रॉय कपूर

13/15
 आदित्य रॉय कपूर

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर को हमेशा से इंडस्ट्री के हैंडसम सितारों में से एक माना जाता है. ऐसे में आज भी उन्होंने कोट में सारी लाइमलाइट चुरा ली. 

विक्की कौशल

14/15
विक्की कौशल

विक्की कौशल ने आज ऑल ब्लैक लुक दिखाया. काले रंग के कुर्ते के साथ उन्होंने ब्लैक पैंट कैरी की है. उनका कपूर लुक दमदार दिख रहा है. 

रश्मिका मंदाना

15/15
रश्मिका मंदाना

इन सभी सितारों के साथ-साथ रश्मिका मंदाना को भी हरे संग के हैवी सूट में देखा गया. एक्ट्रेस ने प्यारी सी स्माइल से सारी लाइमलाइट चुरा ली. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़