Advertisement
trendingPhotos2041886
photoDetails1hindi

Bollywood Couples Marriage In 2024: इस साल मोहब्बत को नया रंग देंगे ये 6 कपल्स, तमन्ना से लेकर रकुल प्रीत तक बनेंगी दुल्हन!

इन दिनों आमिर खान की बेटी आयरा खान शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. जल्द ही वह मंगेतर नुपुर शिखरे संग ब्याह रचाने वाली हैं. ये साल बॉलीवुड कपल्स के लिए काफी खास होने वाला है. वह अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते हैं. जी हां. साल 2024 में कई सितारे शादी के बंधन में बंध सकते हैं. आइए बताते हैं किन टीवी और बॉलीवुड कपल्स की शादी की चर्चा चल रही है.

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

1/5
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

इन दिनों बी-टाउन के हॉट कपल का जिक्र हो तो ये खूब छाए रहते हैं. दोनों की लवस्टोरी 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर शुरू हुई और अब दोनों अपने रिलेशनशिप को पब्लिक भी कर चुके हैं. चर्चा हैं कि तमन्ना और विजय अपने रिश्ते को शादी में बदल सकते हैं वो भी इसी साल. हालांकि अभी तक शादी को लेकर दोनों ने ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है.

 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

2/5
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. साल 2021 में दोनों ने अपना रिश्ता जगजाहिर किया था. कहा जा रहा है कि ये साल 2024 में शादी कर सबको चौंका सकते हैं.

अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ

3/5
अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ

साउथ एक्टर सिद्धार्थ संग अदिति रॉय हैदरी इश्क फरमा रही हैं. न्यू ईयर पर तो दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है. चर्चा है कि इस साल दोनों सात फेरे ले सकते हैं. मालूम हो, अदिति रॉय हैदरी तलाकशुदा हैं. उनके पूर्व पति सत्यदीप मिश्रा थे. जो अब मसाबा गुप्ता संग शादी रचा चुके हैं.

प्रजाक्ता कोहली और वृषांक खनाल

4/5
प्रजाक्ता कोहली और वृषांक खनाल

पिछले साल ही 'मिसमैच्ड' एक्ट्रेस प्राजक्ता कोहली ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल से सगाई की. संभव है कि दोनों इस साल शादी भी कर लें.

 

तारक मेहता की सोनू की शादी

5/5
तारक मेहता की सोनू की शादी

टेलिविजन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू यानी झील मेहता ने भी सगाई कर ली है. अब वह भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़