Advertisement
trendingPhotos1954152
photoDetails1hindi

Bollywood Diwali 2023: किसी ने साड़ी तो किसी ने लहंगा, सज-धजकर दिवाली मनाने निकले सितारे

Bollywood Diwali Party: आज देशभर में दिवाली की धूम है, ऐसे में सेलिब्रेशन से बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है. बीती शाम मुंबई में कई सेलेब्स के घर बॉलीवुड पार्टीज हुईं, जहां सितारों ने पहुंच जमकर रौनक लगाई. आइए, यहां देखते हैं बीती शाम बॉलीवुड दिवाली पार्टीज की कुछ झलक.

1/11

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ब्लैक कलर का बैकलेस टॉप और गोल्डन लॉन्ग स्कर्ट पहन दिवाली सेलिब्रेशन के लिए पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने बालों का जूड़ा बनाकर बोल्ड मेकअप से अपना लुक पूरा किया था. 

2/11

एक्ट्रेस विद्या बालन मरून कलर की साड़ी पहन पति सिद्धार्थ के साथ दिवाली पार्टी के लिए पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने अपने सिंपल और एलिगेंट लुक से खूब  लाइमलाइट लूटी. 

3/11

टीवी की फेमस एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने अपने सिंपल और ब्यूटीफुल लुक से खूब इंप्रेस किया है. एक्ट्रेस रेड और ऑरेंज शेड की साड़ी पहन बहुत ही लाइट मेकअप और बिना ताम-झाम कैरी किए दिवाली पार्टी के लिए पहुंची थीं. 

4/11

भूमि पेडनेकर ने छोटे से ब्लाउज के साथ पिंक कलर की स्टाइलिश साड़ी कैरी की थी. गले में चोकर नेकलेस और ब्राइट मेकअप में एक्ट्रेस खूब जचीं.

5/11

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस अनिता ने बीती शाम रेड स्टाइलिश थ्री-पीस आउटफिट में कहर बरपाया. एक्ट्रेस की स्माइल ने खूब लाइमलाइट लूटी.

6/11

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ दिवाली पार्टी के लिए पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने पर्पल कलर का सलमा-सितारों वाला शरारा सूट कैरी किया था. वहीं एक्ट्रेस के पति ब्लू कुर्ते में खूब जचे. 

7/11

दिग्गज एक्टर जीतेंद्र कपूर ने ऑल व्हाइट लुक में स्टाइल दिखाया तो उनके बेटे और एक्टर तुषार कपूर ऑल ब्लैक में खूब चजे. 

8/11

मौनी रॉय ने व्हाइट लहंगा-चोली में खूबसूरती दिखाई. तो वहीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने व्हाइट साड़ी में कहर बरपाया. 

9/11

तेजस्वी प्रकाश ब्लू कलर का लहंगा पहने करण कुंद्रा के साथ स्टाइल दिखाती नजर आईं. वहीं सनी लियोनी ने ब्लैक-ऑरेंज फ्लॉवर प्रिंट लहंगे में अपना स्टाइल दिखाया.

10/11

एक्ट्रेस शनाया कपूर ने गोल्डन बेस वाले मल्टीकलर लहंगा-चोली में अपनी खूबसूरती दिखाई. तो वहीं ईशा देओल ने अपनी स्माइल से पूरी लाइमलाइट लूट ली.

11/11

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फैजल की जोड़ी ने बीती शाम अपने चार्म और स्टाइल से खूब इंप्रेस किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़