Advertisement
trendingPhotos1931944
photoDetails1hindi

Actresses Played Gangsters: हाथ में पकड़ी बंदूक, खूब किया खून खराबा; पर्दे पर लेडी डॉन बन छाईं ये एक्ट्रेस

Bollywood Actress Who Played Gangsters : बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने लेडी डॉन बन खूब जलवे दिखाए.

श्रद्धा बनी थीं हसीना पारकर

1/5
श्रद्धा बनी थीं हसीना पारकर

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने हसीना पारकर नाम की फिल्म में नागपाड़ा की आपा बनकर खूब छाईं. अपने करियर के शुरुआती दौर में ही श्रद्धा ने ऐसा चुनौती से भरा किरदार चुना और तारीफ बंटोरी. हालांकि अलग जोनर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी थी.

भोली पंजाबन बन छाईं ऋचा

2/5
भोली पंजाबन बन छाईं ऋचा

Richa Chadha:  भोली पंजाबन को भला कौन भुला सकता है. फुकरों के पीछे हाथ धोकर पड़ी भोली का किरदार ऋचा चड्ढा ने बखूबी निभाया है. फुकरे से लेकर फुकरे 3 तक ऋचा ने इस किरदार को निभाया ही नहीं बल्कि बखूबी जीया भी है.

गंगूबाई का दिखाया दमदार अंदाज

3/5
गंगूबाई का दिखाया दमदार अंदाज

Alia Bhatt: गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट ने भी माफिया क्वीन गंगूबाई का किरदार निभाकर खूब तारीफ पाई और अब वो नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म में आलिया अपने अभिनय से छा गईं.

डिंपल ने भी उठाई बंदूक

4/5
डिंपल ने भी उठाई बंदूक

Dimple Kapadia: ओटीटी पर आई सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो में डिंपल कपाड़िया का अनदेखा अवतार देखने को मिला है. हाथ में बंदूक उठाए डिंपल फिल्म में लेडी गैंगस्टर बनी हैं जो ड्रग्स का कारोबार चलाती हैं.

 

गैंगस्टर बनीं आर्या

5/5
गैंगस्टर बनीं आर्या

Sushmita Sen: आर्या वेब सीरीज के तीसरे सीजन में सुष्मिता सेन मजबूरी से नहीं बल्कि खुद की इच्छा से लेडी डॉन बनी हुई दिखेंगी. ट्रेलर धमाकेदार रहा है और अब इंतजार है शो के तीसरे सीजन का जो जबरदस्त होने वाला है.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़