Advertisement
trendingPhotos1829258
photoDetails1hindi

कोई शाहरुख की बनीं हीरोइन, किसी ने सलमान संग लड़ाया इश्क..फिर भी बॉलीवुड से गायब हो गईं ये एक्ट्रेस

Bollywood Actress Quit Acting: बॉलीवुड में सभी अपना करियर चमकाने आते हैं और साथ ही सपना होता फेम पाने का. कई एक्ट्रेस को पैसा भी मिला और फेम भी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बॉलीवुड को टा-टा बाय-बाय कर दिया.

 

बॉलीवुड से गायब हो गईं अंतरा माली

1/5
बॉलीवुड से गायब हो गईं अंतरा माली

Antara Mali: विवेक ओबरॉय से लेकर अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आईं अंतरा माली ने स्क्रीन पर माधुरी दीक्षित के किरदार को भी बखूबी जीया. उनकी फिल्म मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं हर किसी को पसंद आई थी. बावजूद इसके उन्हें वो स्टारडम नहीं मिला जिसकी उन्हें तलाश थी लिहाजा उन्होंने बॉलीवुड छोड़ 2009 में शादी रचा ली.

उदिता ने की मोहित सूरी से शादी

2/5
उदिता ने की मोहित सूरी से शादी

Udita Goswami: उदिता गोस्वामी ने जब बी टाउन में एंट्री ली तो उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस का खिताब दिया गया. जहर और पाप जैसी फिल्मों में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था. आज भी लोग उन्हें स्क्रीन पर मिस करते हैं लेकिन 2013 में उदिता ने मोहित सूरी से शादी की और तभी से वो लाइमलाइट से दूर हैं.

आयशा टाकिया ने सर्जरी के बाद छोड़ी एक्टिंग

3/5
आयशा टाकिया ने सर्जरी के बाद छोड़ी एक्टिंग

Ayesha Takia: आयशा टाकिया ने इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स के साथ काम किया. फिर चाहे सलमान खान हों या अक्षय कुमार. लेकिन अचानक ही इंडस्ट्री से उन्होंने दूरी बना ली थी. वहीं बाद में पता चला कि कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण उनका चेहरा बिगड़ गया था.

स्नेहा उल्लाल ने भी बना ली एक्टिंग से दूरी

4/5
स्नेहा उल्लाल ने भी बना ली एक्टिंग से दूरी

Sneha ullal: स्नेहा उल्लाल ने डेब्यू ही सलमान खान के अपोजिट किया था. फिल्म का नाम था लकी- नो टाइम फॉर लव. इसके बाद 2020 में वो ओटीटी पर भी दिखीं लेकिन तब से लेकर अब तक वो एक्टिंग की दुनिया से दूर ही नजर आ रही हैं.

गायत्री जोशी ने शादी के बाद छोड़ा बॉलीवुड

5/5
गायत्री जोशी ने शादी के बाद छोड़ा बॉलीवुड

Gayatri Joshi:  शाहरुख खान की स्वदेश बेहतरीन फिल्म है जो हमें हमारी माटी से जोड़ती है. इस फिल्म में गायत्री जोशी ने डेब्यू किया था और वो दमदार रोल में दिखी थीं. लेकिन फिर भी शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग को ही अलविदा कह दिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़