Advertisement
trendingPhotos2165929
photoDetails1hindi

'बिग बॉस' फेम मनीषा रानी पहुंची महादेव की शरण में, फैन्स बोले- एल्विश यादव के लिए दुआ करो

Jhalak Dikhlaja Winner Manisha Rani: 'झलक दिखला जा' की विनर मनीषा रानी की दोस्ती एल्विश यादव से 'बिग बॉस' ओटीटी के दौरान हुई थी. ऐसे में एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद जब मनीषा रानी ने मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं तो फैन्स उनसे यूट्यूबर के लिए प्रार्थना करने के लिए कह रहे हैं. 

महादेव के दर्शन को पहुंचीं मनीषा रानी

1/6
महादेव के दर्शन को पहुंचीं मनीषा रानी

'बिग बॉस' ओटीटी सीजन 2 की सेकेंड रनर अपर और 'झलक दिखला जा' सीजन 11 की विनर मनीषा रानी इन दिनों अपने परिवार के साथ होमटाउन में हैं. इस दौरान उन्होंने भगवान शिव के मंदिर से भक्ति में लीन अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम से शेयर की हैं. मनीषा रानी की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैन्स ने उन्हें एल्विश यादव के लिए प्रार्थना करने के लिए कह रहे हैं.

जेल में हैं एल्विश यादव

2/6
जेल में हैं एल्विश यादव

दरअसल, एल्विश यादव और मनीषा रानी दोनों ही 'बिग बॉस' ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट्स थे. इस दौरान शो में दोनों की काफी दोस्ती भी हो गई थी. हाल ही में एल्विश यादव को सांप के जहर के मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद उनके फैन्स काफी परेशान हैं.

माथे पर चंदर और सिंदूर लगाए नजर आईं मनीषा रानी

3/6
माथे पर चंदर और सिंदूर लगाए नजर आईं मनीषा रानी

वहीं, दूसरी तरफ मनीषा रानी ने लखीसराय के अशोकधाम से तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अपने माथे पर चंदन और सिंदूर का बड़ा तिलक लगाए हुए नजर आ रही हैं. भगवान शिव के इस मंदिर से मनीषा रानी ने कई सारी फोटोज शेयर की हैं.

सिंपल सलवार-कमीज में सादगी से जीता दिल

4/6
सिंपल सलवार-कमीज में सादगी से जीता दिल

मनीषा रानी में मंदिर में दर्शन के लिए सफेद रंग के सलवार कमीज को पहना हुआ है, जिसके ऊपर नीले रंग के फूल बने हुए हैं. मंदिर में वह बिना मेकअप के एकदम सादे लुक में पहुंचीं. मनीषा रानी की इन तस्वीरों को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

मंदिर से तस्वीर की खूब सारी तस्वीरें

5/6
मंदिर से तस्वीर की खूब सारी तस्वीरें

इन तस्वीरों में मनीषा रानी मंदिर के प्रांगण में खड़ी नजर आ रही हैं तो कभी मंदिर का घंटा बजाती हुई दिख रही हैं. मंदिर में आने की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है.

पिता के सीने से लगे नजर आईं मनीषा रानी

6/6
पिता के सीने से लगे नजर आईं मनीषा रानी

एक तस्वीर में मनीषा रानी मंदिर के अंदर ही अपने पिता और अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में मनीषा रानी और उनकी बहन ने एक जैसे कलर का सलवार कमीज पहना हुआ है. दोनों बहनें मंदिर में अपने पिता के सीने से लगी हुई हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़