Advertisement
trendingPhotos2247527
photoDetails1hindi

बाबिल खान का हो गया ब्रेकअप! मिस्ट्री गर्ल संग फोटो शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा 'मूव ऑन' पोस्ट

Babil Khan Share BreakUp Post: हाल ही में बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ कोजी फोटोज शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को ये बताया कि उनका ब्रेकअप हो गया है. साथ ही उन्होंने एक लंबा-चौड़ा 'मूव ऑन' पोस्ट भी शेयर किया है, जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया. बाबिल का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले भी बाबिल ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें ये मिस्ट्री गर्ल नजर आई थी.

बाबिल खान का ब्रेकअप पोस्ट

1/5
बाबिल खान का ब्रेकअप पोस्ट

हाल ही में बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इस तस्वीरों में बाबिल एक मिस्ट्री गर्ल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं, लेकिन ये बाबिल की ब्रेकअप पोस्ट है, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया, क्योंकि इससे पहले बाबिल ने भी अपने के साथ ये राज जाहिर नहीं किया था कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं. उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. 

बाबिल का 'मूव ऑन' नोट

2/5
बाबिल का 'मूव ऑन' नोट

मिस्ट्री के साथ कई सारी फोटो शेयर करने के साथ-साथ बाबिल खान ने एक लंबा-चौड़ा 'मूव ऑन' नोट भी शेयर किया है, जिसने उनके फैंस को भी काफी इमोशनल कर दिया है. उन्होंने अपने इस पोस्ट में अपने दिल की वो सारी बातें लिखी हैं, जिससे फैंस अब तक अनजान थे. बाबिल ने बताया कि कैसे उनके लिए एक नए सफर पर जाना मुश्किल है, लेकिन वो कर लेंगे. 

 

क्या लिखा बाबिल ने?

3/5
क्या लिखा बाबिल ने?

अपने ब्रेकअप पोस्ट में बाबिल लिखते हैं, 'मुझे नहीं लगता कि आगे बढ़ने का मतलब ये छिपाने की कोशिश करना है कि आपने प्यार किया है?'. साथ ही बाबिल ने ये भी बताया कि उनके लिए ये कितना मुश्किल है उस इंसान से दूर जाना, जिससे वो प्यार करते हैं. बाबिल ने लिखा, 'आप उन लोगों को भूलकर कभी आगे नहीं बढ़ पाते, जिनसे आप प्यार करते हैं. वो आपसे हमेशा जुड़े रहते हैं'. 

टूटा बाबिल का दिल

4/5
टूटा बाबिल का दिल

बाबिल ने अपने इस नोट में आगे लिखा, 'सीढ़ियों से गिर कर मेरा दांत टूट गया, जब आप हंसते हैं तो आपकी आवाज मुझे अच्छी लगती है. जब आप जाओ तो मेरी स्माइल अपने साथ ले जाना. मुझे तुम्हें देखना अच्छा लगता है. मुझे याद आएगा कि तुम कैसे सांस लेते हो, लगातार हंसते रहना और समुद्र किनारे अपना स्कूबा गियर ले जाना. मुझे आपका हाथ पकड़ना अच्छा लगता है'.

बाबिल खान का वर्कफ्रंट

5/5
बाबिल खान का वर्कफ्रंट

इसके अलावा भी बाबिल ने अपने पोस्ट में बहुत कुछ लिखा है. बता दें, कुछ दिनों पहले भी बाबिल ने अपनी मिस्ट्री गर्ल की कुछ फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा था. वो पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था. वहीं, अगर बाबिल खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'कला' से की थी. बाबिल खान को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज 'द रेलवे मेन' में देखा गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़