Advertisement
trendingPhotos2212868
photoDetails1hindi

Arti Singh: भाभी कश्मीरा ने आरती के लिए दिया ब्राइडल शॉवर, ब्लू ड्रेस में कमाल लगीं होने वाली दुल्हनिया

Arti Singh Bridal Shower: गोविंदा की भांजी, कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने अपनी ननद के लिए बीती शाम ब्राइडल शॉवर पार्टी रखी थी. जहां होने वाली दुल्हनिया आरती सिंह का कमाल ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. आइए, यहां देखते हैं आरती सिंह के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें...

आरती सिंह

1/5
आरती सिंह

एक्ट्रेस आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं. आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन्स भी स्टार्ट हो चुके हैं. बीती शाम आरती के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने ब्राइडल शॉवर पार्टी रखी थी, जहां होने वाली दुल्हनिया का कमाल अवतार देखने को मिला. आरती सिंह ब्लू कलर की मिनी ड्रेस में खूब स्टाइलिश नजर आईं. 

लगीं कमाल

2/5
लगीं कमाल

आरती सिंह ने अपनी ब्राइडल शॉवर पार्टी में ब्लू कलर की शिमरी वन शॉल्डर स्लीव मिनी ड्रेस कैरी की थी. स्टाइलिश वन पीस ड्रेस के साथ आरती ने मैचिंग हील्स भी कैरी की थीं. एक्ट्रेस ने सॉफ्ट ब्राउन शेड मेकअप और बालों को वेवी लुक में ओपन छोड़ अपना लुक कंपलीट किया था. 

कश्मीरा शाह

3/5
कश्मीरा शाह

तो वहीं आरती सिंह की भाभी यानी कश्मीरा शाह ने भी अपना स्टाइलिश अवतार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कश्मीरा शाह ने मूव कलर की हाई स्लिट ड्रेस कैरी की थी. साथ ही कश्मीरा ने व्हाइट-ब्लैक प्रिंट वाली हाई हील्स कैरी की थीं. कश्मीरा शाह ने बालों को ओपन लुक में स्ट्रेट छोड़ अपना लुक पूरा किया था. 

आरती सिंह औऱ श्रद्धा आर्या

4/5
आरती सिंह औऱ श्रद्धा आर्या

आरती सिंह की ब्राइडल शॉवर पार्टी में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं. श्रद्धा आर्यना ने ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस कैरी की थी. ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हैवी मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन छोड़ अपना लुक कंपलीट किया था. 

तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी

5/5
तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी

आरती सिंह की ब्राइडल शॉवर पार्टी में तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी भी स्टाइलिश अवजार में पहुंचे थे. तनाज ईरानी ने ब्लैक कलर की ड्रेस अपना एलिगेंट लुक फ्लॉन्ट किया, तो बख्तियार ईरानी ब्लैक शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर और गले में स्टाइल के साथ स्कार्फ कैरी किए दिखाई दिए.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़