Advertisement
trendingPhotos2180813
photoDetails1hindi

एक तरफ अरबाज खान की बीवी दूसरी ओर Ex वाइफ मलाइका, डिनर पार्टी में सोहेल की पूर्व पत्नी भी आईं- PHOTOS

Malaika Arora Meets Ex-Husband Arbaaz Khan: 'पटना शुक्ला' के प्रोड्यूसर अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने डिनर पार्टी रखी. ये पार्टी बेहद खास थी. क्योंकि इस मौके पर उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा भी नजर आईं तो पत्नी शूरा खान भी. दूसरी ओर, रवीना टंडन से लेकर अमृता अरोड़ा भी दिखाई दीं. चलिए दिखाते हैं डिनर पार्टी की ये तस्वीरें.

डिनर पार्टी में अरबाज-मलाइका साथ साथ

1/9
डिनर पार्टी में अरबाज-मलाइका साथ साथ

अरहान खान जल्द ही नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. पढ़ाई पूरी करने के बाद वह देश लौट आए हैं और इंडस्ट्री में ही करियर संवारेंगे. उनका पहला प्रोजेक्ट एक्टिंग नहीं बल्कि यूट्यूब पर होगा, जहां वह एक शो ला रहे हैं. इस शो से पहले अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने एक पार्टी रखी जहां पूरा खानदान साथ में नजर आया.

अरबाज खान और मलाइका क्यों दिखे साथ

2/9
अरबाज खान और मलाइका क्यों दिखे साथ

बेशक मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की राहें अलग अलग हो गई हों लेकिन बेटे के लिए वह अभी भी कोई कमी नहीं छोड़ते. अरहान खान के करियर का इतना इम्पोर्टेंट दिन है तो मलाइका अरोड़ा अपने पूरे परिवार के साथ तो अरबाज खान भी अपनी फैमिली के साथ नजर आए.

अरहान खान की पार्टी में दादा सलीम

3/9
अरहान खान की पार्टी में दादा सलीम

सभी का ध्यान मलाइका और अरबाज पर गया. जहां वह साथ साथ एक पार्टी में दिखे. अरहान खान की पार्टी में दादा सलीम खान भी पहुंचें तो नानी Joyce Polycarp भी.

 

सलीम खान और मलाइका की मां जॉयसी

4/9
सलीम खान और मलाइका की मां जॉयसी

सलीम खान और मलाइका की मां जॉयसी अरोड़ा साथ में नजर आए. दोनों एक ही कार से जाते हुए नजर भी आए. सभी को यूं साथ साथ देखकर फैंस को भी खूब खुशी हुई.

अरहान खान की मौसी अमृता अरोड़ा

5/9
अरहान खान की मौसी अमृता अरोड़ा

अरहान खान की मौसी अमृता अरोड़ा भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं. वह मां और बहन मलाइका के साथ साथ नजर आईं. सभी ने अरहान खान को चीयर्स किया.

सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सचदेह

6/9
सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सचदेह

इस डिनर पार्टी में सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सचदेह भी दिखाई दीं. वह व्हाइट आउटफिट में कुछ इस ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. जहां वह पैप्स को खूब पोज देती दिखीं. मालूम हो, सोहेल और सीमा का तलाक साल 2022 में हुआ था.

 

अरहान खान की नई पारी

7/9
अरहान खान की नई पारी

मालूम हो, अरहान खान अपने दो दोस्तों के साथ एक पॉडकास्ट ला रहे हैं जिसका नाम है डंब बिरयानी. इसमें मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, महीप कपूर से लेकर सलमान खान तक नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही एक वीडियो अरहान ने फैंस को दिखाया भी था.

रवीना टंडन भी इस पार्टी में शामिल हुईं

8/9
रवीना टंडन भी इस पार्टी में शामिल हुईं

रवीना टंडन भी इस पार्टी में शामिल हुईं. हाल में ही वह अरबाज खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म पटना शुक्ला में नजर आई हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई है.

अलीजेह अग्निहोत्री

9/9
अलीजेह अग्निहोत्री

इस पार्टी में सलमान खान और सोहेल खान तो नजर नहीं आए. वहीं अलीजेह अग्निहोत्री ने जरूर शिरकत की. बताया जा रहा है कि एक्टर अपनी कमिटमेंट्स की वजह से बिजी थे इसलिए वह इस पार्टी में शामिल न हो सके.

ट्रेन्डिंग फोटोज़