Advertisement
trendingPhotos2103393
photoDetails1hindi

Arbaaz-Shura: हाथों में हाथ...नजरों के भी पास, कुछ इस अंदाज में नई दुल्हनिया के साथ Bigg Boss की पार्टी में पहुंचे अरबाज; Photos वायरल

Arbaaz Khan and Shura Khan Bigg Boss Party: अरबाज खान ने दिसंबर 2023 में शूरा खान से शादी की थी. शादी के बाद से ही अरबाज और शूरा अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. शुक्रवार की शाम पहले कपल शॉपिंग करता और फिर बाद में बिग बॉस की पार्टी में नजर आया. बिग बॉस की पार्टी में अरबाज खान स्टाइलिश अंदाज में तो शूरा खान सिजलिंग लुक में दिखाई दीं. आइए, यहां देखते हैं अरबाज और शूरा खान की लेटेस्ट फोटोज. 

1/5

अरबाज खान और शूरा खान हाथों में हाथ थामे बिग बॉस की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बने  थे. बिग बॉस की सक्सेस पार्टी में जहां कंटेस्टेंट अपने ग्लैमर का तड़का लगा रहे थे.  वहीं अरबाज और शूरा ने पहुंच पूरी पार्टी की लाइमलाइट बटोर ली. अरबाज खान ब्लैक जैकेट में डैशिंग दिखे तो वहीं शूरा ने मिनी ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज दिखाया. 

2/5

अरबाज खान की दूसरी पत्नी शूरा खान ब्लू कलर की प्रिंटेड मिनी ड्रेस पहन बिग बॉस की पार्टी में पति का हाथ थामे पहुंची थीं. शूरा ने मिनी ड्रेस के साथ प्वाइंटेड हाई हील्स कैरी की थीं. 

3/5

शूरा खान के लुक की बात करें तो उन्होंने सटल मेकअप के साथ लाइट कलर का लिपशेड कैरी किया था. साथी ही शूरा ने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. शूरा ने ड्रेस के साथ का मैचिंग हैंड बैग भी कैरी किया हुआ था. 

4/5

तो वहीं अरबाज खान पत्नी का हाथ थामे व्हाइट शर्ट ब्लैक जैकेट और मैचिंग डेनिम्स में स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए. अरबाज खान और शूरा खान केो लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

5/5

बता दें, अरबाज खान और शूरा खान ने 24 दिसंबर को फ्रैंड्स और फैमिली की मौजूदगी में निकाह किया था. निकाह के बाद से अरबाज अक्सर ही दूसरी पत्नी शूरा खान के साथ नजर आते रहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़