Advertisement
trendingPhotos2196403
photoDetails1hindi

Amrapali: अंकिता लोखंडे के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, फर्स्ट लुक देख फैंस हुए एक्साइटेड

Ankita Lokhande New Web Series: 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे के सितारे बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस के हाथ एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं, जिनको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोजेक्ट की जानकारी शेयर करते हुए फर्स्ट लुक भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस गजब का पोज देती नजर आ रही हैं. चलिए जानते हैं इस प्रोजेक्ट के बारे में खास डिटेल्स. 

अंकिता लोखंडे

1/5
अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर आने के बाद अपने करियर की सफलता को काफी एंजॉय कर रही हैं. अंकिता को एक बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं, जिनमें वो नजर आ रही हैं या आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी साझा की है, जिसने उनकी एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. 

अंकिता का अपकमिंग प्रोजेक्ट

2/5
अंकिता का अपकमिंग प्रोजेक्ट

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'आम्रपाली' के बारे में बताया है, जो एक वेब सीरीज है. साथ ही अंकिता ने इस सीरीज से अपनी एक झलक भी शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के लहंगे में डांस मूव करती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक शांत इमोशन देखने को मिल रहा है. पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही अब फैंस इस सीरीज का वेट कर रहे हैं.

अंकिता की नई वेब सीरीज

3/5
अंकिता की नई वेब सीरीज

अंकिता लोखंडे ने अपनी नई वेब सीरीज के बारे में जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'शक्ति, दया और लचीलेपन की प्रतीक अंकिता लोखंडे को आम्रपाली के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है. ये मनमोहक सीरीज एक ऐसी नगरवधू की की कहानी को पेश करेंगी। भावनाओं और चुनौतियों से भरी आम्रपाली की यात्रा को दिखाएंगी. इस सीरीज के लिए बने रहें @officiallegendstudios द्वारा निर्मित से सीरीज श्रृंखला संगीत उस्ताद @ismmaildarbarofficial की वापसी का प्रतीक है'. 

अंकिता का नया गाना

4/5
अंकिता का नया गाना

हाल ही में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का एक नया गाना 'ला पिला दे शराब' रिलीज हुआ है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने में उनके साथ सौरभ सचदेवा भी नजर आ रहे हैं. गाने को बेहद पसंद किया गया. इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है, जबकि मनन भारद्वाज ने इसको संगीत दिया है. 

अंकिता लोखंडे की फिल्म

5/5
अंकिता लोखंडे की फिल्म

इसके अलावा अंकिता लोखंडे को आखिरी बात रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने वीर सावरकर की पत्नी का किरदार निभाया था. उनकी इस फिल्म को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. साथ ही फिल्म में अंकिता के दमदार अभिनय को खूब सराहा गया. वहीं, अब फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का वेट कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़