Advertisement
trendingPhotos2126856
photoDetails1hindi

Sanjay Leela Bhansali की बर्थडे पार्टी में लगा सितारों का मेला, रानी मुखर्जी ने दिखाया स्वैग; तो आलिया-रणबीर ने कुछ ऐसे ली एंट्री

Celebs Spotted at Bhansali Party: फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का 24 फरवरी 2024 को जन्मदिन था. इस मौके पर भंसाली हाऊस पर सेलेब्स के लिए पार्टी थ्रो की गई थी. जहां आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. आइए, यहां देखते हैं कौन-कौन से सेलेब्स संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी के लिए पहुंचे थे. 

1/6

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने खूब स्वैग के साथ भंसाली हाऊस एंट्री ली थी. रानी मुखर्जी ने चेक शर्ट के साथ ब्लू डेनिम्स कैरी की थीं और साथ ही बड़ गॉगल्स और सटल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

2/6

आलिया भट्ट अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी के लिए पहुंची थीं. आलिया भट्ट ने क्रीम और गोल्डन मिक्स कलर का सूट कैरी किया था. तो वहीं रणबीर कपूर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. 

3/6

विक्की कौशल भी संजय लीला भंसाली की पार्टी के लिए स्वैग के साथ पहुंचे थे. एक्टर ने ऑलिव कलर की शर्ट के साथ डेनिम्स और सिर पर कैप कैरी की हुई थी. 

4/6

तो वहीं संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सीरीज की एक्ट्रेस संजीदा शेख भी स्टाइल के साथ फिल्ममेकर की बर्थडे पार्टी के लिए आई थीं. संजीदा शेख ने व्हाइट कलर का नेट वाला आउटफिट कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने सटल मेकअप और रेड शेड लिपस्टिक से अपना लुक कंपलीट किया था. 

5/6

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी के लिए पहुंची थीं. ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद पहली बार स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो एकदम देखने लायक है.

6/6

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में आई थीं. अदिति इस दौरान ऑल ब्लैक सिंपल आउटफिट में नजर आईं. बता दें, अदिति राव हैदरी, भंसाली की सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़