Advertisement
trendingPhotos2220033
photoDetails1hindi

Alia Bhatt: माथे पर बिंदी, चेहरे पर मुस्कान...मोतियों वाले शरारा सूट में आलिया ने लगाए चार चांद; Photos वायरल

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ऐसे तो अक्सर ही अपने लुक्स के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने गंगू स्टाइल से पूरी महफिल की लाइमलाइट बटोर ली है. जी हां...बीती शाम आलिया भट्ट अपने गंगू स्टाइल में संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी के प्रीमियर पर पहुंची थीं. जहां आलिया भट्ट ने व्हाइट कलर के मोतियों वाला शरारा सूट में खूब अदाएं दिखाईं.  आइए, यहां देखते हैं आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटोज...

आलिया भट्ट

1/5
आलिया भट्ट

हीरामंडी के प्रीमियर पर आलिया भट्ट ने अपने स्टाइल और स्माइल का खूब जलवा दिखाया. आलिया भट्ट बेहद ही खूबसूरत कढ़ाई और मोतियों वाला शरारा सूट पहन हीरामंडी के प्रीमियर पर पहुंची थीं. आलिया ने कटस्लीव सूट को एलिगेंस और स्टाइल के साथ कैरी किया था.

शरारा सूट

2/5
शरारा सूट

आलिया भट्ट ने खूबसूरत शरारा सूट के साथ माथे पर छोटी-सी बिंदी और अपनी क्यूट अदाओं से महफिल लूटने में सेकेंड नहीं लगाए. आलिया भट्ट ने कानों में आउटफिट के साथथ मैचिंग ईयरिंग्स के अलावा हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. 

गंगू स्टाइल

3/5
गंगू स्टाइल

आलिया भट्ट ने हीरामंडी प्रीमियर के लिए सॉफ्ट मेकअप के साथ बेहद ही लाइट कलर की लिपशेड कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन देकर ओपन लुक में छोड़ा था. आलिया भट्ट ने एक बार फिर गंगू स्टाइल में चार-चांद लगा दिए.

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार के प्रीमियर पर पैप्स के लिए खूब पोज दिए. एक्ट्रेस ने कभी स्माइल, तो कभी अदाओं का जलवा दिखाया. आलिया भट्ट के लेटेस्ट लुक की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

सोनी राजदन और नीतू कपूर

5/5
सोनी राजदन और नीतू कपूर

आलिया भट्ट हीरामंडी के प्रीमियर पर अपनी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर के साथ पहुंची थीं. जहां सोनी राजदान खूबसूरत अनारकली स्टाइल सूट में दिखाई दीं, तो वहीं नीतू कपूर ने गोल्डन पैंट्स के साथ ब्लैक ब्लेजर से अपना लुक कंपलीट किया था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़