Advertisement
trendingPhotos1777658
photoDetails1hindi

एक्टिंग करते-करते सिंगर भी बन बैठे ये एक्टर्स, पाचवें नंबर वाले तो Indian Idol से भी हो गए थे रिजेक्ट!

Actors Turned Singers: भई गाने का शौक भला किसे नहीं होता. फिर चाहे कोई बाथरूम सिंगर ही क्यों ना हो लेकिन गाने गुनगाने का दिल हर किसी का करता है. ये शौक बॉलीवुड एक्टर्स को भी रहा तभी तो मौका मिलते ही उन्होंने भी अपने गले को खूब आजमाया. किसी के सुर कानों को भा गए तो किसी को सुनकर कान बंद करने पड़े.

आलिया भट्ट ने गाए हैं 3 गाने

1/6
आलिया भट्ट ने गाए हैं 3 गाने

Alia bhatt: आलिया भट्ट को कई बार प्रमोशनल इवेंट में भी आपने गाते हुए सुना होगा. मखमली आवाज की जादू वाली इस हसीना को गाते हुए देखकर मजा आ जाता है. यही वजह है कि फिल्म में भी वो 3 गाने गा चुकी हैं. ‘समझावां’, ‘इक कुड़ी’ और ‘हमसफर’ गाने में आलिया की आवाज सुनाई देती है.

श्रद्धा कपूर भी गाने में है बेहतर

2/6
श्रद्धा कपूर भी गाने में है बेहतर

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर भी टैलेंट का भंडार हैं. हल्की सी मराठी मुल्गी किसी से कम नहीं. खासतौर से एक्टिंग के बाद सिंगिंग में उनका जवाब नहीं. ‘गलियां’ का फीमेल वर्जन श्रद्धा ने बखूबी गाया तो वहीं रॉक ऑन 2 के कई गानों में अपनी आवाज दी.

श्रुति हासन को गायकी से है प्यार

3/6
श्रुति हासन को गायकी से है प्यार

Shruti Haasan: श्रुति हासन को गायकी से प्यार भी है और इसकी समझ भी. यही वजह है कि वो साउथ की कई फिल्मों में गाने जा चुकी हैं. कहा जाता है कि वो एक म्यूजिक बैंड से भी जुड़ी हैं.

 

प्रियंका चोपड़ा ने रिलीज की खुद की म्यूजिक

4/6
प्रियंका चोपड़ा ने रिलीज की खुद की म्यूजिक

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा गाती हैं और क्या खूब गाती हैं. यही वजह है कि वो खुद की म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च कर चुकी हैं. जिसका नाम है ‘Exotic’ और ‘In my City’, दिल धड़कने दो के टाइटल ट्रैक में भी आप प्रियंका की आवाज सुन सकते हैं.

आयुष्मान खुराना हुए थे इंडियन आइडल से रिजेक्ट

5/6
आयुष्मान खुराना हुए थे इंडियन आइडल से रिजेक्ट

Ayushmann khurrana: अब इनके सिन्गिंग टैलेंट के बारे में क्या ही कहे. आयुष्मान कई फिल्मों में गाते हैं और कई बार स्टेज पर भी उन्होंने गायकी की झलक दिखाई है और उनके गाने जबरदस्त हिट भी रहे लेकिन क्या आप जानते हैं कि इंडियन आइडल सीजन 2 से आयुष्मान को रिजेक्ट कर दिया गया था.  

ऋतिक निकले गायकी में कच्चे

6/6
ऋतिक निकले गायकी में कच्चे

Hrithik roshan: ऋतिक रोशन ने गायकी में किस्मत आजमाई और फिर लोगों ने इससे तौबा कर ली. फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में ऋतिक ने ‘सेनोरिटा’ गाना गाया था लेकिन गाने के मामले में वो थोड़े कच्चे हैं. हां...एक्टिंग में उनका जवाब नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़