Advertisement
trendingPhotos2193851
photoDetails1hindi

अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में धांसू लुक में नजर आए 'बड़े मियां छोटे मियां', अलाया और मानुषी का भी दिखा दिलकश अवतार

Ali Abbas Zafar Iftar Party: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने घर पर इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें कई बड़े सेलेब्स ने हिस्सा लिया. इसी बीच उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट ने भी शिरकत की. इस दौरान सभी स्टार्स काफी शानदार लुक में नजर आए. सभी ने अपने स्टाइल से फैंस को काफी इंप्रेस किया और साथ ही वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. चलिए नजर डालते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले सितारों के लुक पर. 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

1/5
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

जल्द ही अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस साल की मोस्ट मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में पहली बार एक साथ नजर आने वाले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म की प्रोमशन में लगे हैं. हाल ही में दोनों अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में नजर आए. इस दौरान काफी शानदार लुक में नजर आ रहे हैं. उनकी ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

अक्षय कुमार

2/5
अक्षय कुमार

अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में अक्षय कुमार के लुक ने फैंस का खूब ध्यान खींचा और उनका दिल भी जीता. इस दौरान एक्टर ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे नजर आ रहे हैं, जिसके साथ एक्टर कोलापुरी चप्पल कैरी किए नजर आए. इसके अलावा एक्टर ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

टाइगर श्रॉफ

3/5
टाइगर श्रॉफ

इस दौरान 'छोटे मियां' भी बेहद खास अंदाज में नजर आए. जी हां, अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में टाइगर श्रॉफ ने भी खूब रंग जमाया. टाइगर ने पार्टी के लिए व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर शर्ट के साथ लाइट ब्राउन कलर की पैंट कैरी किए नजर आए. इतना ही नहीं, उनके लुक और दमदार बॉडी भी कमाल लग रही थी. फैंस को टाइगर का लुक भी बेहद पसंद आ रहा है.  

अलाया एफ

4/5
अलाया एफ

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भी अलाया एफ भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में अलाया एफ ने भी अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में अपने शानदार लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं और साथ ही एक्ट्रेस ने वहां मौजूद पैप्स को भी खूब सारे पोज दिए. 

मानुषी छिल्लर

5/5
मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर भी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का हिस्सा हैं. वो भी अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में व्हाइट लहंगे में नजर आईं. एक्ट्रेस के लुक और अंदाज ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया. साथ ही मानुषी की क्यूट स्माइल पैप्स के कैमरे में कैद हो गई, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़