Advertisement
trendingPhotos1810020
photoDetails1hindi

Popular Star Kids: बॉलीवुड में नहीं रखा है कदम, फिर भी कहलाते हैं स्टार; सोशल मीडिया पर बनाए रखते हैं माहौल

Star Kids of Bollywood: बॉलीवुड में कई स्टार किड्स अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं और वो खूब चर्चा में भी बने है लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जिनका ना तो अभी तक एक्टिंग में डेब्यू हुआ है और ना ही इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट हुई है. बावजूद इसके उनका बज सोशल मीडिया पर खूब बना रहता है और वो किसी स्टार से कम नहीं.

इब्राहिम अली खान हैं खूब पॉपुलर

1/5
इब्राहिम अली खान हैं खूब पॉपुलर

Ibrahim Ali Khan: हुबहू सैफ अली खान की कार्बन कॉपी इब्राहिम जहां भी जाते हैं सुर्खियां बंटोरते हैं. गुड लुक्स इसकी सबसे बड़ी वजह है और दूसरी वजह है उनका पटौदी फैमिली का हिस्सा होना. इब्राहिम बिना एक्टर बने ही बड़े स्टार बन चुके हैं. हालांकि वो जल्द ही डेब्यू करेंगे लेकिन इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट का अभी इंतजार है.

नव्या नवेली भी बनी रहती हैं खबरों में

2/5
नव्या नवेली भी बनी रहती हैं खबरों में

Navya Naveli Nanda: भले ही नव्या ऐसे परिवार से रिश्ता रखती हैं जिनका इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन की नातिन की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं. बल्कि वो एक यंग बिजनेसवुमैन हैं. बावजूद इसके बी टाउन की खबरों में वो सबसे ज्यादा छाई रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी हर पोस्ट वायरल हो जाती है.

नीसा देवगन भी है खूब फेमस

3/5
नीसा देवगन भी है खूब फेमस

Nysa Devgan: नीसा देवगन यानि अजय देवगन और काजोल की बेटी. जो अपने फैशन स्टाइल, बोल्डनेस और पार्टीज को लेकर चर्चा में रहती हैं. नीसा बॉलीवुड में डेब्यू करेंगीं भी या नहीं ये भी फिलहाल किसी को नहीं पता. बावजूद इसके वो अभी से स्टार बन चुकी हैं और उन्हें किसी एक्ट्रेस की तरह ही ट्रीट किया जाता है.

आलिया की भी खूब होती है चर्चा

4/5
आलिया की भी खूब होती है चर्चा

Aaliyah Kashyap: अनुराग कश्यप की बेटी को आधे से ज्यादा लोग जानते भी नहीं हैं बावजूद इसके उनसे जुड़ी हर खबर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. फिर चाहे बॉयफ्रेंड संग उनका रिलेशनशिप को कन्फर्म करना हो या फिर इंगेजमेंट पार्टी. आलिया भी एक पॉपुलर स्टार किड हैं जो सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं.

आमिर की लाडली भी रहती है चर्चा में

5/5
आमिर की लाडली भी रहती है चर्चा में

Ira Khan: इरा खान आमिर खान की लाडली हैं जिनकी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं. बावजूद इसके ना सिर्फ वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं बल्कि पैपराजी भी उनके पीछे रहते हैं. इरा को अक्सर स्पॉट करने का मौका फोटोग्राफर्स हाथ से जाने नहीं देते.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़