Advertisement
trendingPhotos2245179
photoDetails1hindi

कैजुअल लुक में 42 साल की निमरत कौर ने दिखाया जलवा, कृति खरबंदा का बदला हेयरस्टाइल

Celebs Spotted: एक्ट्रेस निमरत कौर और कृति खरबंदा को स्पॉट किया गया. निमरत कौर जहां कैजुअल लुक में ग्लैमरस नजर आईं तो वहीं कृति खरबंदा शादी के बाद नए हेयरस्टाइल में नजर आईं.

कैजुअल लुक में निमरत कौर

1/6
कैजुअल लुक में निमरत कौर

42 साल की निमरत कौर को मुंबई के बांद्रा में कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. निमरत कौर ने ऑलिव कलर की टाइट्स पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने एक बेज कलर की ढीली-ढाली जैकेट पहनी हुई थी. कैजुअल लुक में भी निमरत कौर काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं.

नो मेकअप लुक में लगीं खूबसूरत

2/6
नो मेकअप लुक में लगीं खूबसूरत

निमरत कौर ने सफेद रंग के स्पोर्ट शूज पहने हुए थे. निमरत कौर ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और आंखों पर स्टाइलिश गॉगल्स लगाए हुए थे. निमरत कौर ने इस दौरान पैप्स को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. निमरत नो मेकअप लुक में बला की खूबसूरत लग रही थीं. 

 

शादी के बाद नए हेयरस्टाइल में कृति खरबंदा

3/6
शादी के बाद नए हेयरस्टाइल में कृति खरबंदा

वहीं, कृति खरंबदा शादी के बाद नए लुक में नजर आईं. कृति खरबंदा को बांद्रा में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान कृति खरबंदा छोटे बालों में नजर आईं. शादी के बाद इस नए लुक में कृति काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही थीं.

कैजुअल लुक में भी लगीं ग्लैमरस

4/6
कैजुअल लुक में भी लगीं ग्लैमरस

कृति खरबंदा ने आउटफिट के लिए कैजुअल लुक चुना. उन्होंने नीले रंग की क्रॉप डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. इसके साथ ब्लैक कलर की ढीली-ढाली ट्राउजर और सफेद रंग के ट्यूब टॉप को उन्होंने चुना था. कृति ने गले में एक छोटे से लॉकेट वाला नेकलेस पहना था.

वर्कफ्रंट पर निमरत कौर

5/6
वर्कफ्रंट पर निमरत कौर

वर्कफ्रंट की बात करें तो निमरत कौर को आखिरी बार 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' में देखा गया था, जिसे मिखिल मुसले ने डायरेक्ट किया. निमरत अगली बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ 'सेक्शन 84' में नजर आएंगी.

वर्कफ्रंट पर कृति खरबंदा

6/6
वर्कफ्रंट पर कृति खरबंदा

वहीं, कृति खरबंदा ने इसी साल 15 मार्च को मानेसर में बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट के साथ शादी की थी. दिल्ली में शादी के बाद पुलकित और कृति अपने काम के लिए वापस मुंबई लौट आए. कृति खरबंदा अपनी फिल्म 'रिस्की रोमियो' का इंतजार कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़