सीट नहीं मिली तो प्लेन के लगेज कंपार्टमेंट में जाकर सो गई महिला, जानें आखिर क्या था माजरा
Advertisement
trendingNow12242459

सीट नहीं मिली तो प्लेन के लगेज कंपार्टमेंट में जाकर सो गई महिला, जानें आखिर क्या था माजरा

Trending News: एक वीडियो में एक महिला को साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट में ओवरहेड लगेज कंपार्टमेंट के अंदर आराम से सोते हुए दिखाया गया है. ये फ्लाइट 6 मई को मेक्सिको के अल्बुकर्क से अमेरिका के फीनिक्स जा रही थी.

 

सीट नहीं मिली तो प्लेन के लगेज कंपार्टमेंट में जाकर सो गई महिला, जानें आखिर क्या था माजरा

Luggage Compartment: कभी किसी बहुत लंबी फ्लाइट में फंसे हैं, जहां घुटन वाली सीट में बैठे रहने के अलावा कोई चारा न हो और आप सिर्फ थोड़ा सा लेटना चाहते हों? एक वायरल होने वाले वीडियो में ऐसा लगता है कि किसी को शायद ज्यादा लेग रूम का जुगाड़ मिल गया है. हाल ही के एक वीडियो में एक महिला को साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट में ओवरहेड लगेज कंपार्टमेंट के अंदर आराम से सोते हुए दिखाया गया है. ये फ्लाइट 6 मई को मेक्सिको के अल्बुकर्क से अमेरिका के फीनिक्स जा रही थी. ये क्लिप मूल रूप से टिकटॉक पर पोस्ट की गई थी, जिसमें अज्ञात महिला को स्टोरेज स्पेस में आराम से सोते हुए दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: मच्छर वाला टोस्ट: महिला ने मॉस्किटो रैकेट से सेंक डाली ब्रेड, लोग बोले- ब्रेड और मच्छर का सैंडविच!

फ्लाइट में लगेज कंपार्टमेंट में जाकर सो गई महिला

वीडियो में पीछे से लोगों के हंसने की आवाज सुनी जा सकती है. ये तो रहस्य ही है कि महिला ने ओवरहेड बिन को बिस्तर की तरह इस्तेमाल करने का ये अनोखा तरीका क्यों अपनाया और वो वहां कैसे चढ़ी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभी तक महिला या एयरलाइन की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. न्यू यॉर्क पोस्ट ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसके बाद ये तेजी से वायरल हुआ और इसे करीब 50 हजार बार देखा जा चुका है. गौर करने वाली बात ये है कि ये पहली बार नहीं है कि किसी को फ्लाइट के सामान रखने वाले डिब्बे में सोते या छुपते हुए पाया गया है. ऐसा कुछ पहले भी दूसरी एयरलाइंस की फ्लाइट्स में हो चुका है.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by New York Post (@nypost)

 

यह भी पढ़ें: पापा की परी क्यों होती हैं बेटियां, ऑटो वाले ने दिया सबसे अच्छा उदाहरण; रोक नहीं पाएंगे आंसू

लोगों ने दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर कमेंट्स में लोग ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ये महिला कोई यात्री थी या फिर फ्लाइट स्टाफ की सदस्य. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए. एक यूजर ने मजाक करते हुए कहा, "वो बोली: तुम किस लड़की से बात कर रहे थे? उसने कहा: फ्लाइट अटेंडेंट थी, पानी पूछ रही थी." दूसरे ने लिखा, "अरे वाह, हैलो बोलने आई होगी!" लेकिन कुछ कमेंट्स ने राजनीति का सहारा लिया. एक कमेंट में लिखा था, "डेमोक्रेट्स की वजह से ही बेघरों को डिब्बों में सोना पड़ता है." एक शख्स ने ये भी लिखा, "क्या गजब का नजारा देखने को मिला."

Trending news