लड़की ने सुंदर पिचाई संग पापा की फोटो शेयर की तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
Advertisement
trendingNow12238215

लड़की ने सुंदर पिचाई संग पापा की फोटो शेयर की तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

Viral Photo: अनन्या ने वायरल होने वाले पोस्ट में लिखा, "मेरे पिताजी ने अभी-अभी अपनी आईआईटी खड़गपुर दीक्षांत समारोह (1993) की ये तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खुद सुंदर पिचाई और शर्मिष्ठा दुबे साथ में हैं." अनन्या ने ये भी लिखा कि ये तो बिल्कुल चौंकाने वाली बात है.

 

लड़की ने सुंदर पिचाई संग पापा की फोटो शेयर की तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

Sundar Pichai Viral Photo: सुंदर पिचाई गूगल और उसकी मूल कंपनी अल्फाबेट के सीईओ हैं. उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से 1993 में धातु विज्ञान इंजीनियरिंग (Metallurgical Engineering) में बीटेक की डिग्री हासिल की थी. इन दिनों इंटरनेट पर उनकी 1993 की दीक्षांत समारोह की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उनके साथ शर्मिष्ठा दुबे भी नजर आ रही हैं, जो एक अमेरिकी आईटी कंपनी मैच ग्रुप की पूर्व सीईओ रही हैं. इस तस्वीर को किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनन्या लोहानी नाम की यूजर ने शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: पिता की मौत के बाद छोड़कर चली गई मां, बच्चे को ठेले पर देख आनंद महिंद्रा ने दिया ये ऑफर

दीक्षांत समारोह की तस्वीर वायरल

अनन्या ने वायरल होने वाले पोस्ट में लिखा, "मेरे पिताजी ने अभी-अभी अपनी आईआईटी खड़गपुर दीक्षांत समारोह (1993) की ये तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खुद सुंदर पिचाई और शर्मिष्ठा दुबे साथ में हैं." अनन्या ने ये भी लिखा कि ये तो बिल्कुल चौंकाने वाली बात है. उनकी ये पोस्ट 6 मई को शेयर की गई थी और तब से अब तक इसे 4.4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये नंबर्स लगातार बढ़ रहे हैं. इस पोस्ट को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं. एक शख्स ने लिखा, "नहीं हो सकता. आप गूगल को अब तक का सबसे जबरदस्त रेफरल दे सकती हैं." दूसरे ने लिखा, "वाह!" तीसरे ने कमेंट किया, "ये तो कमाल की तस्वीर है."

 

 

यह भी पढ़ें: भैया पानी में क्रोकोडाइल है क्या? ऋषिकेश में राफ्टिंग करने गई लड़की घबराई; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने कहा, "ये एक जबरदस्त तस्वीर है. महानता को समय में कैद कर लिया गया है." पांचवें ने बताया, "जब सुन्दर पिचाई फाइनल ईयर में थे, उसी साल मेरे पिताजी उसी IIT खड़गपुर में एमटेक कर रहे थे." पिछले साल भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. ये तस्वीर चैटजीपीटी बनाने वाली कंपनी ओपनएआई के सीईओ सैम ऑल्टमैन और अमेरिकी उद्यमी और इन्वेस्टर एमेट शीयर की कॉलेज के दिनों की थी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की गई ये तस्वीर कैप्शन के साथ आई थी, "ये तस्वीर एमेट शीयर (लाल शर्ट) और सैम ऑल्टमैन (पीली शर्ट) की है, जब वे 2005 के शुरुआती Y कॉम्बिनेटर बैच में साथ थे."

Trending news