मां परेशान दिखी तो फ्लाइट में बच्चे को संभालने लगा शख्स, दिल जीत लेगा ये Video
Advertisement
trendingNow12231884

मां परेशान दिखी तो फ्लाइट में बच्चे को संभालने लगा शख्स, दिल जीत लेगा ये Video

Viral Video: इस वीडियो में एक शख्स फ्लाइट में बच्चे को संभालता हुआ दिख रहा है. बच्चा प्लेन के पायलट से भी मिला. ये बच्चे की पहली फ्लाइट थी. 
 

मां परेशान दिखी तो फ्लाइट में बच्चे को संभालने लगा शख्स, दिल जीत लेगा ये Video

Viral: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ,  जिसमें एक महिला अपने छोटे बच्चे के साथ पहली बार फ्लाइट में सफर कर रही थी. बच्चे के साथ पहली बार प्लेन में सफर करना महिला को मुश्किल लग रहा था. महिला बच्चे को संभालने में संघर्ष कर रही थी, तभी एक बुजुर्ग आदमी के व्यवहार ने लोगों का दिल जीत लिया. ऐसे तो फ्लाइट से जुड़ी कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, पर इस वीडियो ने लोगों को खुश कर दिया. 

 बुजुर्ग आदमी ने क्या किया?

फ्लाइट में महिला बच्चे को संभालने में संघर्ष कर रही थी. बुजुर्ग आदमी ने जब महिला को जूझते देखा तो उसने सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाया. वायरल क्लिप में बुजुर्ग बच्चे की ट्रॉली लिए कतार में खड़ा है. जैसे जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह बच्चे को कॉकपिट में ले जाकर पायलटों से मिलवाता है. वीडियो में बुजुर्ग बच्चे को अपनी गोद में लिए घूमता नजर आ रहा है. 

 

 

 

महिला ने कैप्शन में क्या लिखा?

महिला ने इस खूबसूरत लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया और इंस्टाग्राम पर डाल दिया. वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट zephanarnia पर शेयर किया गया है. महिला ने कैप्शन में लिखा- “इस आदमी ने मुझे पहली बार अपने बच्चे के साथ यात्रा करते समय संघर्ष करते देखा और तुरंत अपनी कार की सीट/घुमक्कड़ उठाने में मेरी मदद की. वह आसफ (बच्चे) को विमान के पायलटों से मिलवाने ले गया. मैं रो रही थी क्योंकि मैं भावुक हो गई थी और उसने मुझे आराम देने के लिए बच्चे को अपने साथ घूमाने की पेशकश की. उन्होंने कहा कि जब वे छोटे थे तो उन्हें अपने बच्चों को सुलाने के लिए विमान में आगे-पीछे घुमाना अच्छा लगता था. यह जिसका भी पिता है, वह देवदूत है.  

 

लोगों की प्रतिक्रिया:

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले शेयर किया गया था. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यूजर्स पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "मुझे खुशी है कि कुछ लोगों को ऐसे पिता का अनुभव मिलता है." दूसरे यूजर ने लिखा- "यह बहुत पसंद आया और बहुत खुशी हुई कि किसी ने आपकी मदद की."

Trending news