Whatsapp ग्रुप में पापा को जोड़ने के लिए डाला नंबर, तो शख्स ने दे दी श्रद्धांजलि; बोला- ओम शांति
Advertisement
trendingNow12152866

Whatsapp ग्रुप में पापा को जोड़ने के लिए डाला नंबर, तो शख्स ने दे दी श्रद्धांजलि; बोला- ओम शांति

Trending News: सोशल मीडिया पर अक्सर व्हाट्सऐप की चैट वायरल हो जाती हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी बातें होती हैं जिसे पढ़कर लोगों को अचंभा होता है. व्हाट्सऐप ग्रुप पर कई सारे लोग जब एक साथ बात करते हैं तो कंफ्यूजन हो जाती है और बात कहीं की कहीं और ही चली जाती है.

 

Whatsapp ग्रुप में पापा को जोड़ने के लिए डाला नंबर, तो शख्स ने दे दी श्रद्धांजलि; बोला- ओम शांति

Whatsapp Chat Viral: सोशल मीडिया पर अक्सर व्हाट्सऐप की चैट वायरल हो जाती हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी बातें होती हैं जिसे पढ़कर लोगों को अचंभा होता है. व्हाट्सऐप ग्रुप पर कई सारे लोग जब एक साथ बात करते हैं तो कंफ्यूजन हो जाती है और बात कहीं की कहीं और ही चली जाती है. कुछ लोग मैसेज को पूरा पढ़े बिना ही मैसेज का जवाब दे देते हैं लेकिन बाद में जब पढ़ते हैं तो दंग रह जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसायटी में देखने को मिला, जहां के एक बिल्डिंग के मेंबर्स ने अपना ग्रुप बना रखा है और उस पर ही सोसायटी से जुड़ी चीजें शेयर करते हैं.

व्हाट्सऐप पर हुआ मिस कम्युनिकेशन

नामचीन सोसायटी में एक व्हाट्सऐप ग्रुप के एक मेंबर ने अपने पिता को उसी ग्रुप में ऐड करने के लिए मैसेज लिखा. उसने लिखा, "कृपया मेरे पिताजी का नंबर जोड़ दीजिए." इसके साथ ही उसने अपने सोसायटी के बिल्डिंग का नंबर भी लिखा. उसी ग्रुप के किसी मेंबर ने उस मैसेज को बिना कुछ पढ़े ही जवाब दे दिया. जवाब में उसने समझे-बूझे बिना ही "ओम शांति" लिख दिया. इस मैसेज को पढ़ते ही ग्रुप के बाकी मेंबर्स दंग रह गए और इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. ग्रुप के किसी सदस्य ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वायरल होने वाले इस स्क्रीनशॉट को देखने के बाद सभी ही हंसी निकल गई.

 

 

मजेदार कंवर्शेसन पढ़कर लोग हुए दंग

पिता को ग्रुप में ऐड करने की बात पर हुई कन्वर्शेसन को लोगों ने मजाक उड़ाया. इस पोस्ट को कई लोगों ने देखा तो हंस पड़े. सोशल मीडिया पर अक्सर ही व्हाट्सऐप चैट वायरल हो जाता है और कुछ तो ऐसे चैट होते हैं जिन्हें पढ़कर हंसी ही नहीं रुकती. हममें से कई लोगों के लिए कैब सर्विसेज किराए पर लेना यात्रा के सबसे सुविधाजनक तरीकों में से एक लगती है. हालांकि, हर सवारी का अनुभव सुखद नहीं होता. कुछ महीने पहले एक शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर ऐसी घटना शेयर की थी जहां उसके दोस्त को एक कैब ड्राइवर ने परेशान किया था. यूजर ने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इंटरनेट से पूछा थी कि ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए क्या किया जा सकता है.

Trending news