Whatsapp Chat Viral: गोदभराई के लिए भेजा 'संदिग्ध निमंत्रण', मेहमानों ने जैसे ही पढ़ा तो उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow12232561

Whatsapp Chat Viral: गोदभराई के लिए भेजा 'संदिग्ध निमंत्रण', मेहमानों ने जैसे ही पढ़ा तो उड़ गए होश

Trending News: कल्पना कीजिए, आपको एक पार्टी का निमंत्रण मिलता है, और उसमें लिखा होता है: "आपको हमारे द्वारा आयोजित एक 'संदिग्ध' पार्टी में आमंत्रित किया जाता है. कृपया अपनी उपस्थिति जरूर बताएं." 

 

Whatsapp Chat Viral: गोदभराई के लिए भेजा 'संदिग्ध निमंत्रण', मेहमानों ने जैसे ही पढ़ा तो उड़ गए होश

Viral Whatsapp Chat: जैसा कि हम सभी अक्सर कहते हैं कि गलतियां तो जीवन का हिस्सा हैं. हम सभी गलतियां करते हैं, उनसे सीखते हैं और आगे बढ़ते हैं. लेकिन कभी-कभी, कोई गलती इतनी मजेदार होती है कि वो हमेशा के लिए यादगार बन जाती है. ऐसी ही एक घटना घटी एक शख्स के साथ जिसमें निमंत्रण के साथ एक अजीबोगरीब टाइपो था जो आपको जोर से हंसने के लिए मजबूर कर देगा. कल्पना कीजिए, आपको एक पार्टी का निमंत्रण मिलता है, और उसमें लिखा होता है: "आपको हमारे द्वारा आयोजित एक 'संदिग्ध' पार्टी में आमंत्रित किया जाता है. कृपया अपनी उपस्थिति जरूर बताएं."

यह भी पढ़ें: सिंगापुर एयरलाइन्स ने इंडियन कपल को 2 लाख रुपये देने को कहा, जानें आखिर क्या है वजह

गोदभराई के लिए अजीबोगरीब इनविटेशन व्हॉट्सऐप चैट 

पहली नजर में, सब कुछ ठीक लगता है. लेकिन थोड़ा ध्यान से देखने पर आपको एक अजीब शब्द दिखाई देता है: "संदिग्ध" (Suspicious). तो आखिर ये पूरा मामला क्या है? ये सब शुरू हुआ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर @notwhatshrisaid द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से. इस स्क्रीनशॉट में एक वॉट्सऐप मैसेज दिख रहा था, जिसमें मेहमानों को एक महिला की गोद भराई में बुलाया जा रहा था. मैसेज में लिखा था, "आपकी उपस्थिति के लिए निवेदन है. संदिग्ध अवसर पर." रुकिए और जरा गौर कीजिए. "संदिग्ध अवसर"?  ये तो जरूर "शुभ अवसर" लिखना चाहते होंगे. ये गलती कैसे हो सकती है? ये वाकई बहुत मजेदार है.

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जैसा कि असली पोस्ट करने वाले ने बिलकुल सही कहा, "ये अब तक की सबसे बड़ी टाइपो गलती होगी." ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गई, और लोगों ने इस पर खूब कमेंट्स किए और रिएक्शन दिए. कुछ लोगों ने अपनी खुद की मजेदार टाइपिंग गलतियों के बारे में बताया. एक शख्स ने बताया, "एक बार मेरे कजिन की शादी में ऑनलाइन वेडिंग में किसी ने Auspicious (शुभ) की जगह ominous (अशुभ) लिख दिया था, बहुत हंसी आई थी." एक अन्य यूजर ने याद करते हुए बताया, "2009 में मेरी मम्मी की कजिन की शादी हो रही थी. उन्होंने 500 कार्ड छपवाए थे, जिन पर लिखा था 'दादा-दादी की कृपा से...विप्लव वेट्स (वेड्स लिखना था) स्वाति'. ये देखकर हर कोई हंस पड़ा था."

Trending news