Whatsapp Chat Viral: मुझे दूल्हा एक करोड़ रुपये कमाने वाला चाहिए, विदेश में हो तो और भी अच्छा- लड़की ने रखी डिमांड
Advertisement
trendingNow12188601

Whatsapp Chat Viral: मुझे दूल्हा एक करोड़ रुपये कमाने वाला चाहिए, विदेश में हो तो और भी अच्छा- लड़की ने रखी डिमांड

Trending News: कभी-कभी लड़कियां अपने पार्टनर की खोज में कुछ ज्यादा ही डिमांड रख देती हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला मुंबई में भी देखने को मिला. 30 साल की लड़की अपने डिमांड की वजह से सुर्खियों में आ गई. 

 

Whatsapp Chat Viral: मुझे दूल्हा एक करोड़ रुपये कमाने वाला चाहिए, विदेश में हो तो और भी अच्छा- लड़की ने रखी डिमांड

Viral Whatsapp Chat: कभी-कभी लड़कियां अपने पार्टनर की खोज में कुछ ज्यादा ही डिमांड रख देती हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला मुंबई में भी देखने को मिला. 30 साल की लड़की अपने डिमांड की वजह से सुर्खियों में आ गई. उसकी एक सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर वायरल हो गई, जिसकी वजह से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर यह काफी चर्चा में है. अंबर नाम के यूजर ने एक महिला की शादी के लिए खास जरूरतों के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए. पोस्ट के मुताबिक, मुंबई में रहने वाली ये महिला ऐसे शख्स की तलाश में हैं, जिसका खुद का घर हो या शहर में कोई स्थायी नौकरी या बिजनेस हो. उसे पढ़े-लिखे परिवार वाले लड़के की ख्वाहिश है और अगर हो सके तो सर्जन या चार्टर्ड एकाउंटेंट पसंद करेंगी.

यह भी पढ़ें: जर्मनी को सबक सिखाने के लिए बोत्सवाना के राष्ट्रपति ने गिफ्ट में भेजे 20 हजार हाथी, बोले- मना नहीं कर सकते

लड़का सालाना 1 करोड़ कमाए, विदेश में रहने वाला भी चलेगा

महिला के सिलेक्शन की शर्तों में यह भी बताया गया है कि महिला एक ऐसे आदमी की तलाश में है जो साल में कम से कम एक करोड़ कमाता है. पोस्ट किए जाने के बाद से, इस पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कीं. एक यूजर ने लिखा, "आईटी डेटा के अनुसार, भारत में केवल 1.7 लाख लोगों की आय एक करोड़ से अधिक है. तो उसकी उम्र 37 साल में अपने सपनों का आदमी मिलने का मौका 0.01% है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसमें कुछ भी गलत नहीं है. हर किसी को चुनने का अधिकार है. उसे अपना दूल्हा चुनने का अधिकार है. पुरुषों को उसे अस्वीकार करने का अधिकार है."

 

 

यह भी पढ़ें: अंतरिक्ष में जाकर धीमी हो जाती है इंसान की उम्र, जानें क्या है वजह

पोस्ट पर लोगों ने दी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया

वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं इस तथाकथित वेडिंग मार्केट से गुजरा हूं और ऐसे प्रोफाइल भी देखे हैं. मुझे लगता है कि ऐसे प्रोफाइल माता-पिता द्वारा बनाए जाते हैं जिनकी उम्मीदें बहुत अधिक होती हैं." चौथे यूजर ने सवाल किया, "एक करोड़ कमाने वाला लड़का 30,000 रुपये महीना कमाने वाले पूरे परिवार वाली लड़की से शादी क्यों करेगा?" पांचवें यूजर ने लिखा, "लड़के को भी हां ठीक है मैं शादी के लिए तैयार हूं बोल देना चाहिए, लेकिन अगर चीजें ठीक नहीं रहीं तो गुजारा भत्ता नहीं मांगेंगी और किसी वकील की मौजूदगी में किसी कागज पर दस्तखत करवा लें."

Trending news