मोबाइल शॉप में सांड की एंट्री! काउंटर को लांघकर घुसा तो दुकानदार की अटकी सांस
Advertisement
trendingNow12222300

मोबाइल शॉप में सांड की एंट्री! काउंटर को लांघकर घुसा तो दुकानदार की अटकी सांस

Bull In Mobile Shop: सीसीटीवी फुटेज ने लोगों को हैरान कर दिया. इस वीडियो में एक सांड अचानक से एक मोबाइल की दुकान में घुस गया और काफी चीजें तोड़-फोड़ दीं. इस अजीब घटना को देखकर बहुत से लोगों का ध्यान चला गया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

मोबाइल शॉप में सांड की एंट्री! काउंटर को लांघकर घुसा तो दुकानदार की अटकी सांस

Mobile Shop Video: कहते हैं कि सांड के मुंह नहीं लगना चाहिए, क्योंकि वह कहीं भी और कभी भी हमला कर सकते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. एक सांड अचानक से मोबाइल की दुकान में घुस गया, जिसपर किसी को यकीन नहीं हुआ. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज ने लोगों को हैरान कर दिया. इस वीडियो में एक सांड अचानक से एक मोबाइल की दुकान में घुस गया और काफी चीजें तोड़-फोड़ दीं. इस अजीब घटना को देखकर बहुत से लोगों का ध्यान चला गया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मोबाइल शॉप के अंदर घुसा सांड

दुकान के सीसीटीवी कैमरे में ये सब रिकॉर्ड हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि एक सांड अचानक से दुकान में कूद पड़ा. दुकान के दो कर्मचारी जल्दी से उससे दूर भागने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन दुकान छोटी होने की वजह से बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिल रहा था क्योंकि सांड उनके रास्ते में खड़ा था. गौर करने वाली बात ये है कि सांड ज्यादा गुस्से में नहीं दिख रहा था और एक ही जगह खड़ा रहा. हालांकि, दुकानदार अपनी जान बचाने के लिए उसके सामने कुर्सी रख दी ताकि वह उनपर हमला न कर सके. बाहर खड़े लोगों ने दुकान के अंदर फंसे हुए दुकानदार और सांड को निकालने में मदद करने की कोशिश की.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

उन्होंने काउंटर को हटाकर सांड के निकलने का रास्ता बनाने की कोशिश की, लेकिन सांड छोटी जगह से निकलने में असमर्थ रहा. वीडियो में ये तो पता नहीं चलता कि आखिर में क्या हुआ, लेकिन अंदाजा है कि काउंटर हटाने के बाद शायद सब लोग दुकान से बाहर निकल पाए. चिरग बरजट्या नाम के एक यूजर ने ये वीडियो शेयर किया और ये बहुत तेजी से वायरल हो गया, इसे तकरीबन दस लाख बार देखा गया और आठ हजार से ज्यादा लाइक्स मिले. कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "अच्छा हुआ सांड गुस्से में नहीं था, वरना दुकान का सत्यानाश कर देता."

Trending news