बेडरूम से मासूम को आती थी 'राक्षसों' वाली आवाजें! सच का हुआ खुलासा तो पैरों तले खिसकी जमीन
Advertisement
trendingNow12231210

बेडरूम से मासूम को आती थी 'राक्षसों' वाली आवाजें! सच का हुआ खुलासा तो पैरों तले खिसकी जमीन

Social Media: क्या आपने कभी मधुमक्खियों की भिनभिनाने की आवाज सुनी है? कुछ लोगों को यह आवाज बेहद ही डरावनी लगती है और कुछ लोगों के लिए यह नॉर्मल है, लेकिन एक बच्ची के लिए किसी बुरे डरावने सपने जैसा है. 

 

बेडरूम से मासूम को आती थी 'राक्षसों' वाली आवाजें! सच का हुआ खुलासा तो पैरों तले खिसकी जमीन

Trending Video: क्या आपने कभी मधुमक्खियों की भिनभिनाने की आवाज सुनी है? कुछ लोगों को यह आवाज बेहद ही डरावनी लगती है और कुछ लोगों के लिए यह नॉर्मल है, लेकिन एक बच्ची के लिए किसी बुरे डरावने सपने जैसा है. तीन साल की सेलर नाम की बच्ची अपने कमरे में राक्षसों होने की बात कह रही थी. लेकिन उसके माता-पिता ने इसे बचपन की कल्पना समझकर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. पर BBC की रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही उनकी सोच बदल गई. दरअसल, एक मधुमक्खी पालने वाले को सैकड़ों की तादाद में छत्ते सेलर के कमरे की छत के ऊपर मिले.

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

बेडरूम में आती है भिनभिनाने वाली आवाज

दरअसल, नॉर्थ कैरोलिना के शार्लेट शहर में अपने फार्म हाउस में रहने वाली सेलर पिछले कुछ समय से अपने कमरे की दीवार में राक्षस होने की बात कह रही थी. उनकी मां एस्ले मासी क्लास और उनके पिता को पहले तो बच्ची की बात पर ज्यादा यकीन नहीं हुआ. उन्होंने सोचा कि शायद सेलर ने हाल ही में देखी हुई पिक्सर फिल्म "मॉन्स्टर, इंक" से ये ख्याल किया है. बच्ची की मां एक होम डिजाइनर हैं, उन्होंने BBC को बताया कि हमने तो उसे एक पानी की बोतल भी दे दी थी और कहा था कि ये राक्षस भगाने वाला स्प्रे है. रात को कोई राक्षस आए तो वो उससे स्प्रे कर ले.

Desi Jugaad: ऐसा बिस्तर जिसपर सो भी सके, मन चाहे तो गाड़ी बनाकर चला भी सके; भरोसा नहीं तो खुद देख लें

कमरे के अंदर मधुमक्खियों का छत्ता

मगर, असली कहानी कुछ और ही निकली. जब मिसेज क्लास ने पेस्ट कंट्रोल वालों को बुलाया तो पता चला कि ये कोई राक्षस नहीं, बल्कि हजारों की तादाद में मधुमक्खियां थीं. अमेरिका में मधुमक्खियों को कानूनन सुरक्षा मिली हुई है. इसके बाद उन्होंने एक मधुमक्खी पालने वाले को बुलाया. उसने देखा कि ये मधुमक्खियां सीधे उनकी बेटी के कमरे की छत के ऊपर, अटारी के फर्श की तरफ जा रही थीं. BBC की रिपोर्ट के मुताबिक, इन मधुमक्खियों ने अपना छत्ता बनाने में 8 महीने लगाए थे. मधुमक्खी पालने वाले ने 3 साल की बच्ची के कमरे की दीवारों को जांचने के लिए एक थर्मल कैमरे का भी इस्तेमाल किया.

TAGS

Trending news