Funny Video : सड़क के बीच महिला ने फाउंटेन का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow12223593

Funny Video : सड़क के बीच महिला ने फाउंटेन का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते रह गए लोग

Viral Video : सड़क किनारे लगे फाउंटेन का एक महिला ने ऐसा इस्तेमाल किया, जिसको देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने खूब वीडियो बनाई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

Viral Video

Viral:  ये बात किसी ने ठीक ही कही है कि भारत में जुगाड़ों और जुगाड़ करने वालों की कमी नहीं है. भारतीय किसी भी परिस्थिति को ऐसे संभालते हैं कि पूरी दुनिया उसकी मुरीद हो जाए. एक मुहावरा, जो भारतीयों के लिए एकदम फिट बैठता है, आपदा को अवसर बना लेना. ऐसा ही कुछ इस वायरल हो रहे वीडियो में हो रहा है. सड़क के बीच बने फाउंटेन का महिला ने ऐसा इस्तेमाल किया, जिसको देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने खूब वीडियो बनाई.

महिला का जुगाड़ हुआ वायरल

आप सभी जानते है कि सड़कों पर फाउंटेन वहां की सजावट के लिए लगाया जाता है. आपने फाउंटेंन को कई बार तिराहों, चौराहों पर देखा होगा. लाइट्स या किसी थीम के साथ अक्सर ये सड़क के बीचों बीच दिख जाते, जो लोगों का मन मोह लेते हैं. लेकिन उस सजावट वाली चीज का ऐसा इस्तेमाल जैसा इस महिला ने किया, वैसा किसी ने नहीं सोचा होगा. दरअसल, महिला ने फाउंटेन को अपने कपड़े धोने का साधन बना लिया. महिला बाल्टी और साबुन लेकर वहां फाउंटेन के पानी से अपने कपड़े धो रही थी. तभी वहां  से गुजरते लोग उस महिला का वीडियो बनने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@memesone_2)

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर memesone_2 नाम के अकाउंट से पोस्ट की गई है. इसमें अभी तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये वीडियो लगातार वायरल हो रही है. लोग इसे खूब शेयर कर रहे है. जब ये वीडियो पोस्ट की गई तो उसके कैप्शन में लिखा गया कि 'इंडिया इज नॉट फॉर बिगनर्स.' इसका मतलब है कि भारत नए लोगों के लिए नहीं है.

Trending news