Swiggy से कस्टमर ने किया ऑर्डर, फ्राइड राइस में कॉकरोच तो सलाद में मिला घोंघा; मचा बवाल
Advertisement
trendingNow12015990

Swiggy से कस्टमर ने किया ऑर्डर, फ्राइड राइस में कॉकरोच तो सलाद में मिला घोंघा; मचा बवाल

Cockroach In Fried Rice: बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने स्विगी से ऑर्डर किए गए अपने सलाद में 'जिंदा घोंघा' होने की शिकायत की. वहीं, दूसरी घटना में बेंगलुरु की ही एक महिला को जोमैटो द्वारा ऑर्डर किए गए फ्राइड राइस में 'मरा हुआ कॉकरोच' मिला.

 

Swiggy से कस्टमर ने किया ऑर्डर, फ्राइड राइस में कॉकरोच तो सलाद में मिला घोंघा; मचा बवाल

Snail In Swiggy Order: जब घर पर खाना बनाने में मुश्किल होती है तो लोग ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप का सहारा लेते हैं. आज के समय में लोग अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट से अपने फेवरेट डिश ऑर्डर करते हैं. यह अब बेहद आसान हो चुका है. हालांकि, ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां कस्टमर्स को गलत ऑर्डर मिले हैं और उनके ऑर्डर में कीड़े मिले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो सबसे बड़े फूड डिस्ट्रिब्यूशन ऐप कंपनी स्विगी और जोमैटो से ऑर्डर में बड़ी गलती हुई. बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने स्विगी से ऑर्डर किए गए अपने सलाद में 'जिंदा घोंघा' होने की शिकायत की. वहीं, दूसरी घटना में बेंगलुरु की ही एक महिला को जोमैटो द्वारा ऑर्डर किए गए फ्राइड राइस में 'मरा हुआ कॉकरोच' मिला.

खानों में मिल रहे कीड़े, वीडियो हुआ वायरल

वहीं, एक और हैरान कर देने वाली घटना में, बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने स्विगी से शिकायत की क्योंकि उसके सलाद में जिंदा घोंघा मिला. बेंगलुरु के धवल सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' और रेडिट पर अपने सलाद में घोंघे का एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "स्विगी, यह सुनिश्चित करें कि यह गंदगी दूसरों के साथ न हो... बेंगलुरु वाले ध्यान दें." इस पर स्विगी ने जवाब देते हुए कहा, ''हाय धवल. वो भयानक है. कृपया ऑर्डर आईडी के साथ हमारी मदद करें, ताकि हम इस पर गौर कर सकें."

 

 

उसी पोस्ट पर धवल ने आगे लिखा, “कस्टमर केयर फुल रिफंड की पेशकश भी नहीं कर रहा. कुछ और सुनिश्चित करना तो भूल ही जाइए. यहां तक कि ड्रिंक्स भी गलत था." बेंगलुरु से इसी तरह की एक अन्य घटना में, एक महिला को चिकन फ्राइड राइस में एक मरा हुआ कॉकरोच मिला. उसने डिलीवरी ऐप जोमैटो का यूज करके ऑर्डर किया था. उन्होंने कहा, “मैंने जोमैटो पर लिस्टेड रेस्टोरेंट 'TAPRI BY THE CORNER' से चिकन फ्राइड राइस का ऑर्डर दिय था. मेरे खाने में कॉकरोच मिला. ऑर्डर से बिल्कुल निराश हूं! यह पूरी तरह से अनएक्सेप्टबल और अनहेल्दी है. तुरंत सॉल्यूशन की जरूरत है.”

 

 

जोमैटो ने माफी जारी करते हुए लिखा, “यह सच में अनएक्सपेक्टेड है, हर्षिता. हम समझ सकते हैं कि आप कैसा महसूस कर रहे होंगे. क्या आप कृपया एक निजी संदेश के माध्यम से अपना पंजीकृत संपर्क नंबर/ऑर्डर आईडी देकर हमारी मदद कर सकते हैं ताकि हम इस पर तुरंत गौर कर सकें." नेटिजन्स ने भी इन घटनाओं पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी.

Trending news