Ind vs Eng: सरफराज खान हुए गोल्डन डक का शिकार, इंटरनेट यूजर बोले- क्या रोक दी जाएगी Thar की डिलीवरी?
Advertisement
trendingNow12129305

Ind vs Eng: सरफराज खान हुए गोल्डन डक का शिकार, इंटरनेट यूजर बोले- क्या रोक दी जाएगी Thar की डिलीवरी?

Sarfaraz Khan: चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में 26 साल के सरफराज खान के लिए किस्मत ने अचानक करवट ले ली. उन्हें इंग्लैंड के खिलाड़ी शोएब बाशिर ने बिना खाता खोले ही आउट होना पड़ा. ये एक ऐसा मोड़ था जिसकी क्रिकेट फैंस बिल्कुल उम्मीद नहीं कर रहे थे. 

 

Ind vs Eng: सरफराज खान हुए गोल्डन डक का शिकार, इंटरनेट यूजर बोले- क्या रोक दी जाएगी Thar की डिलीवरी?

Ind vs Eng 4th Test Ranchi: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में शानदार डेब्यू के बाद से सरफराज खान क्रिकेट जगत के सितारे बन गए हैं. लगातार दो अर्धशतकों की बदौलत उन्होंने दो पारियों में कुल 130 रन बनाए हैं, और रिकॉर्ड तोड़ते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. फिलहाल, इंग्लैंड के खिलाफ रांची में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में सरफराज खान अपनी दूसरी पारी में बिना खाता खोले ही गोल्डन डक का शिकार हुए. दूसरी पारी में जैसे ही वह पहली बॉल पर पवेलियन लौटे, लोगों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. अपने डेब्यू मैच में हीरो बने सरफराज को दूसरे टेस्ट मैच में कुछ खास हाथ नहीं लगा.

गोल्डन डक पर आउट होते ही लोगों ने किया ट्रोल

चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में 26 साल के सरफराज खान के लिए किस्मत ने अचानक करवट ले ली. उन्हें इंग्लैंड के खिलाड़ी शोएब बाशिर ने बिना खाता खोले ही आउट होना पड़ा. ये एक ऐसा मोड़ था जिसकी क्रिकेट फैंस बिल्कुल उम्मीद नहीं कर रहे थे. फ्लाइटेड गेंद को खेलने की कोशिश करते हुए सरफराज खान सिर्फ पैड पर गेंद लगवा पाए, जिसका आसान कैच ओली पोप ने लपक लिया. इस मोमेंट ने कई फैन्स का दिल तोड़ दिया. इस मामले में सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार हो गई. यहां तक ​​कि आनंद महिंद्रा जिन्होंने सरफराज खान के पिता को एक थार उपहार में दी थी, आज इस वजह से मीम्स में घिरा हुआ पाया.

 

 

 

 

 

 

चौथी इनिंग में कुछ ऐसे हुआ उतार-चढ़ाव

रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल की जोड़ी ने शानदार शुरुआत की. चौथे दिन के पहले आठ ओवरों में उन्होंने 42 रन बनाए, लेकिन इसके बाद जयसवाल जो रूट की गेंदबाजी के सामने आउट हो गए. कप्तान रोहित शानदार फॉर्म में दिख रहे थे और उन्होंने भारत की 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अर्धशतक पूरा कर लिया. इंग्लैंड ने लगातार रोहित और रजत पाटीदार को आउट करके मैच में वापसी कर ली थी. जडेजा भी कुछ खास नहीं कर सके और लंच के बाद वापस लौट गए. इन झटकों के बाद शुभमन गिल और ध्रुव जुरेल ने पारी को संभाला और जीत के दहलीज तक ले गए. दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को न सिर्फ जीत दर्ज करवाई, बल्कि सीरीज भी अपने नाम किया.

Trending news