प्रिंसिपल ने टीचर को इसलिए पीटा क्योंकि वो स्कूल आने में हो गई थी लेट, Video हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow12236390

प्रिंसिपल ने टीचर को इसलिए पीटा क्योंकि वो स्कूल आने में हो गई थी लेट, Video हो गया वायरल

Viral Video: स्कूल देर से आना अनुशासनहीनता मानी जाती है, लेकिन हिंसा करना भी उतना ही गलत है. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल की प्रिंसिपल स्कूल के अंदर ही एक टीचर के साथ हाथापाई करती दिख रही हैं.

प्रिंसिपल ने टीचर को इसलिए पीटा क्योंकि वो स्कूल आने में हो गई थी लेट, Video हो गया वायरल

Agra Principal: स्कूल देर से आना अनुशासनहीनता मानी जाती है, लेकिन हिंसा करना भी उतना ही गलत है. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल की प्रिंसिपल स्कूल के अंदर ही एक टीचर के साथ हाथापाई करती दिख रही हैं. ये घटना आगरा के सिकंदरा गांव के एक प्री-सेकेंडरी स्कूल में हुई थी, ऐसा बताया जा रहा है. ये सब तब शुरू हुआ जब प्रिंसिपल ने टीचर गुंजा चौधरी को स्कूल देर से आने पर डांट लगाई, जिसके बाद दोनों में बहस हो गई. जवाब में टीचर ने कहा कि पिछले चार दिनों से प्रिंसिपल खुद भी देर से आ रही थीं. बातचीत इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई, जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है.

प्रिंसिपल ने सारा इल्जाम टीचर पर डाला

प्रिंसिपल और टीचर दोनों ही एक-दूसरे को गाली देने लगे और हाथापाई करने लगे. दूसरे स्टाफ के लोगों ने बीचबचाव करने की कोशिश की लेकिन उनकी कोशिश नाकामयाब रही. प्रिंसिपल ने अपनी गलती मानने के बजाय सारा इल्जाम टीचर पर डाल दिया, जिससे झगड़ा और बढ़ गया. इस वीडियो में पीछे से किसी की आवाज आ रही है जो प्रिंसिपल की इस हरकत का विरोध कर रहा है. टीचर के एक साथी ने कैमरे पर बताया कि इस झगड़े में टीचर को चोटें भी आई हैं. स्कूल में इस तरह की घटना से शिक्षा विभाग में भी हड़कंप मच गया है और अधिकारी इस पूरे मामले को लेकर चिंता जता रहे हैं.

 

 

सिकंदरा थाने में दर्ज कराई शिकायत

कई लोगों ने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर के इस बर्ताव को निंदनीय बताया है. दोनों ने ही इस घटना को लेकर सिकंदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले पर बीएसए (BSA) जितेंद्र कुमार गोस्वामी ने स्थिति की गंभीरता को स्वीकारते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद शिक्षकों के बीच झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. उन्होंने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं. पूरी जानकारी मिलने के बाद ही हम और बता पाएंगे."

Trending news